A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

भारत के खिलाफ पहले दो वनडे के लिए वेस्टइंडीज टीम में कोई बदलाव नहीं

वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलने वाली 13 सदस्यीय टीम में भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए कोई बदलाव नहीं किया है।

Jason Holder- India TV Hindi Jason Holder

पोर्ट आफ स्पेन: वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान के खिलाफ 1-1 से ड्रा खेलने वाली 13 सदस्यीय टीम में भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू हो रही पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए कोई बदलाव नहीं किया है। 

मेजबान टीम अपने शीर्ष तेज गेंदबाज शेनन गैब्रिएल के बिना उतरेगी जो चोट के बाद रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। तेज गेंदबाज जेसन होल्डर की अगुआई वाली दुनिया की नौवें नंबर की टीम वेस्टइंडीज के लिए यह महत्वपूर्ण श्रृंखला है क्योंकि शीर्ष आठ टीमें ही 2019 विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाई करेंगी। टीम अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो उसे विश्व कप में जगह बनाने के लिए क्वालिफायर से गुजरना होगा। 

भारत दुनिया की तीसरे नंबर की टीम है और चैम्पियंस ट्राफी में उप विजेता रही है। 

पांच मैचों की सिरीज़ की शुरुआत त्रिनिदाद एवं टोबैगो के क्वीन्स पार्क ओवल में शुक्रवार को होगी। वनडे सिरीज़ के बाद नौ जुलाई को एकमात्र टी20 मैच भी खेला जाएगा। 

टीम: जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशू, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, मिगुएल कमिंस, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहम्मद, एश्ले नर्स, कीरन पावेल, रोवमैन पावेल और केसरिक विलियम्स। 

Latest Cricket News