A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने माना, पाकिस्तान के साथ खेलना हमेशा रहा है चुनौतीपूर्ण

वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस ने माना, पाकिस्तान के साथ खेलना हमेशा रहा है चुनौतीपूर्ण

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच किंग्स्टन में पहला टेस्ट मैच 12-16 अगस्त तक खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच 20-24 तक खेला जाएगा।

West Indies, Phil Simmons, Pakistan, cricket, Sports - India TV Hindi Image Source : GETTY Phil Simmons

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमंस का मानना है कि पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मेहमान टीम कड़ी चुनौती दे सकते हैं। साल के शुरुआत में जब दक्षिण अफ्रीका ने दौरा किया थे तब उन्होंने भी कड़ी चुनौती दी थी और वह सीरीज टीम को गवानी पड़ी थी।

दोनो देशों के बीच किंग्स्टन में पहला टेस्ट मैच 12-16 अगस्त तक खेला जाएगा वहीं दूसरा मैच 20-24 तक खेला जाएगा। सिमंस ने कहा, इस सीरीज में हमारी टीम अंडरडॉग होगी, यही नहीं कैरिबियन में पाकिस्तान जब भी खेला है हमारी उनसे कड़ी टक्कर हुई है।

यह भी पढ़ें- ओलंपिक 2028 में क्रिकेट के लिए दावेदारी पेश करेगा आईसीसी, BCCI का समर्थन भी है हासिल

ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए सिमंस ने कहा, उन्होंने अपनी पिछली दो टेस्ट सीरीज में बहुत अच्छा खेला है और उच्च स्तर पर रहे हैं। हमने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपनी पिछली सीरीज में उतना अच्छा नहीं खेला, इसलिए यह कठिन होने वाला है। मुझे लगता है कि भले ही हम अपने घर पर थोड़े कमजोर हैं, लेकिन हम सीरज में पूरी मेहनत से खेलने वाले हैं, और यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि इस सीरीज को हम जीत सकें ।

यह भी पढ़ेें- Ind vs Eng : भारत के खिलाफ बांकी के बचे टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड की टीम में बदलाव कर सकते हैं कोच सिल्वरवुड

पिछली बार 2017 जब पाकिस्तान की टीम ने यहां खेला था तो उन्हें 2-1 से सीरीज में जीत मिली थी।

सिमंस ने आगे कहा, यह एक नई सीरीज है, इसमें हम अच्छी शुरुआत करना चाहते है। हमें पता है हमारी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है पर हमारे बल्लेबाजों की यही कोशीश रहेगी की हम हर पारी में 400 के आकंड़े को छुए।

Latest Cricket News