A
Hindi News खेल क्रिकेट मानहानि केस में क्रिस गेल ने जीते 300,000 डॉलर, मीडिया कंपनी ने कहा- करेंगे अपील

मानहानि केस में क्रिस गेल ने जीते 300,000 डॉलर, मीडिया कंपनी ने कहा- करेंगे अपील

मानहानि केस जीतने के बाद कोर्ट ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया फेयरफैक्स मीडिया को क्रिस गेल को 300,000 डॉलर की रकम देने का फैसला सुनाया है

Chris Gayle- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Chris Gayle

वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, मानहानि केस जीतने के बाद कोर्ट ने ऑस्ट्रेलियन मीडिया फेयरफैक्स मीडिया को क्रिस गेल को 300,000 डॉलर की रकम देने का फैसला सुनाया है। फेयरफैक्स मीडिया पर गेल ने मानहानि का केस किया था और गेल ने इस केस को जीत लिया था। अब कोर्ट ने मीडिया कंपनी को ये आदेश दिया है कि वो गेल को हर्जाने के रूप में 300,000 डॉलर दे। आपको बता दें कि मीडिया कंपनी ने गेल पर आरोप लगाया था कि साल 2015 विश्व कप के दौरान मसाज करने वाली एक महिला के सामने उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए थे।

फेयरफैक्स मीडिया ने एक रिपोर्ट छापी थी और गेल पर कई तरह के आरोप लगाए थे। इस तरह की खबरों के सामने आने के बाद गेल ने इस मीडिया कंपनी के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करा दिया था। हालांकि मीडिया समूह ने इस फैसले के खिलाफ अपील करने का ऐलान कर दिया है।

कोर्ट ने अपने फैसले में कहा, 'हम कहना चाहेंगे कि गेल पर लगाए गए आरोप सही नहीं हैं और उन पर जो छापा गया वो उनकी छवि के खिलाफ था। इसके लिए उन्हें हर्जाना देना होगा।' आपको बता दें कि गेल बिग बैश लीग के दौरान भी तब सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई एंकर से खुले आम छेड़छाड़ कर दी थी। उस वाकये के बाद गेल को बिग बैश लीग से बाहर कर दिया गया था।

Latest Cricket News