Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट धोनी दिल्ली को हराने के लिए...

धोनी दिल्ली को हराने के लिए लिवरपूल से प्रेरणा ले सकते हैं : विवियन रिचडर्स

रिचर्ड्स ने एक प्रमुख समाचार पत्र के लिए लिखे एक कॉलम में कहा, "यह युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों के बीच का मुकाबला है। दिल्ली की ऊर्जा ने पूरे टूर्नामेंट में एक बड़ा अंतर पैदा किया है।"

IANS
IANS 10 May 2019, 20:00:35 IST

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्डस ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स की युवा टीम को मात देने के लिए इंग्लिश क्लब लिवरपूल से प्रेरणा ले सकती है। रिचर्ड्स ने एक प्रमुख समाचार पत्र के लिए लिखे एक कॉलम में कहा, "यह युवाओं और अनुभवी खिलाड़ियों के बीच का मुकाबला है। दिल्ली की ऊर्जा ने पूरे टूर्नामेंट में एक बड़ा अंतर पैदा किया है।"

रिचर्ड्स ने लिखा, "चेन्नई को क्रिकेट के नजरिए से विपक्षी टीम की ऊर्जा का सामना करना होगा। चेन्नई के पास काफी अनुभव है और धोनी जैसे खिलाड़ी के पास बहुत क्षमता है। वह अकेले दम पर मैच पलट सकते हैं। लेकिन इन नॉकआउट मैचों में टीम वर्क अक्सर बड़ा अंतर साबित होता है। देखिए कि किस तरह से चैंपियंस लीग में लिवरपूल ने बार्सिलोना मात दी।"

लिवरपूल ने स्पेनिश दिग्गज बार्सिलोना को 4-3 के कुल अंतर से हराते हुए चैम्पियंस फाइनल में जगह बनाई थी। पहले चरण का सेमीफाइनल में 0-3 से हारने के बाद लीवरपूल ने बार्सिलोना को दूसरे चरण में 4-0 से हराते हुए सनसनीखेज परिणाम दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन