A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए ब्रेथवेट की शिकायत

वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए ब्रेथवेट की शिकायत

ब्रेथवेट की दोबारा शिकायत होने के कारण उन्हें 14 सितंबर तक आगे के परीक्षण की रिपोर्ट सौंपनी होगी।

वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए ब्रेथवेट की शिकायत - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES वेस्टइंडीज को लग सकता है बड़ा झटका, संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए ब्रेथवेट की शिकायत 

दुबई। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट की पिछले सप्ताह सोमवार को भारत के खिलाफ संपन्न दूसरे टेस्ट के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए शिकायत की गई है। आईसीसी की मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार मैच अधिकारियों की रिपोर्ट में मैच के दौरान इस 26 वर्षीय गेंदबाज के एक्शन की वैधता को लेकर चिंता जताई गई और इस रिपोर्ट को वेस्टइंडीज प्रबंधन को भी सौंपा गया है। 

विशेषज्ञ सलाम बल्लेबाज ब्रेथवेट कामचलाऊ आफ स्पिन गेंदबाजी करते हैं और इससे पहले अगस्त 2017 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ भी संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिए उनकी शिकायत की गई थी लेकिन स्वतंत्र विश्लेषण के बाद उन्हें गेंदबाजी की स्वीकृति मिल गई। 

ब्रेथवेट की दोबारा शिकायत होने के कारण उन्हें 14 सितंबर तक आगे के परीक्षण की रिपोर्ट सौंपनी होगी। परीक्षण के नतीजे आने तक उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी जारी रखने की स्वीकृति होगी। 

Latest Cricket News