A
Hindi News खेल क्रिकेट पाक महिला ने पूछा कौन है विराट? पाकिस्तान से ही ऐसा मिला जवाब कि...

पाक महिला ने पूछा कौन है विराट? पाकिस्तान से ही ऐसा मिला जवाब कि...

कोहली भारतीय फैन्स के पोस्टर बॉय तो हैं ही, उनके पाकिस्तानी फ़ैंस की भी कमी नही है। इस बात का उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट करके ये पूछा कि ये कौन है?

virat kohli- India TV Hindi virat kohli

नई दिल्ली: विराट कोहली की बल्लेबाज़ी के विश्व भर के क्रिकेट दिवाने कायल हैं। विराट कोहली भारतीय फैन्स के पोस्टर बॉय तो हैं ही, उनके पाकिस्तानी फ़ैंस की भी कमी नही है। इस बात का उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट करके ये पूछा कि ये कौन है? पाक फ़ैन ने ऐसा जवाब दिया कि उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 5 सितंबर टीचर्स-डे के मौक़े पर सभी शिक्षकों को शुभकामनाएं दी थीं। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर इमरान ख़ान, जावेद मियांदाद और इंज़माम उल हक़ सहित कई महान दिग्गज क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे। ज़ाहिर है लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के नाम देख पाकिस्तानी फैन्स बेहद खुश हुए और उन्होंने विराट की तारीफ की। 

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर फोटो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा था कि, 'दुनिया भर के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे।'

विराट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पाकिस्तान की सयैदा आलिया अहमद ने कमेंट किया अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या आप कृपया करके मुझे यह बताएंगे कि ये पोस्ट करने वाले जेंटलमैन का नाम क्या है? पाकिस्तान में मौजूद विराट के प्रशंसक ने सयैदा इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सयैदा आलिया को इस ट्वीट का जवाब एक पाकिस्तानी शख्स ने दिया और वो भी कुछ अंदाज़ में कि अब उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है। 

बता दें कि इस व्यक्ति का नाम फरीद उल हसनैन है। फरीद ने सयैदा को जवाब देते हुए लिखा ये विराट कोहली हैं और ये भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। ये एक महान बल्लेबाज हैं और इनके पीछे सभी प्रसिद्ध खिलाड़ियों के नाम लिखे हैं। फरीद हसनैन के इस जवाब को भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है।

Latest Cricket News