A
Hindi News खेल क्रिकेट जानिए क्यों लड़ बैठे धोनी और रोहित फैंस, सहवाग ने ट्वीटर पर सिखाया सबक

जानिए क्यों लड़ बैठे धोनी और रोहित फैंस, सहवाग ने ट्वीटर पर सिखाया सबक

धोनी और रोहित के फैंस आपस में हाथापाई पर उतर आए। उनके इस हरकत को देख पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनसे एक दूसरे से झगड़ा नहीं करने की अपील की है।

Rohit Sharma and MS Dhoni- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Rohit Sharma and MS Dhoni

नई दिल्ली| महाराष्ट्र के कोल्हापुर में उस समय एक अलग ही घटना देखने को मिला जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सीमित ओवरों के उपकप्तान रोहित शर्मा के फैंस आपस में हाथापाई पर उतर आए। उनके इस हरकत को देख पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने उनसे एक दूसरे से झगड़ा नहीं करने की अपील की है। रोहित और धोनी के फैंस अपने-अपने हीरो के पोस्टर लेकर जोश में सड़कों पर निकले थे। जहां धोनी के फैंस उनके संन्यास की खबर के बाद ऐसा कर रहे थे वहीं रोहित के फैंस उन्हें राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए चुने जाने का जश्न मना रहे थे।

एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच कुछ अनजान लोगों ने रोहित शर्मा के पोस्टर फाड़ दिए, जिसके बाद दोनों फैंस आपस में भिड़ गए। इसी बीच एक फैन को कुछ लोगों ने खेत में जाकर जमकर पीटा।

सहवाग ने इस घटना पर सभी फैंस से शांति बनाए रखने की अपील की है।

सहवाग ने ट्विटर पर कहा, "क्या करते हो पागलों। खिलाड़ी आपस में एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं या ज्यादा बात नहीं करते बस काम से काम रखते हैं। पर कुछ फैंस अलग ही लेवल के पागल है। झगड़ा-झगड़ी मत करो। टीम इंडिया को एक टीम के तौर पर याद रखो।"

ये भी पढ़े : आईसीसी के हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए जॉक कैलिस, जहीर अब्बास और लिसा स्टालेकर

रोहित ने धोनी की कप्तानी में ही अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरूआत की थी। रोहित ने हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी की तारीफ की थी।

Latest Cricket News