A
Hindi News खेल क्रिकेट एम एस धोनी के छक्के ने दिखाए दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को 'दिन में तारे', जीत लिया करोड़ों फैंस का दिल

एम एस धोनी के छक्के ने दिखाए दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज को 'दिन में तारे', जीत लिया करोड़ों फैंस का दिल

एम एस धोनी ने दूसरे टी20 मैच में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया।

एम एस धोनी- India TV Hindi एम एस धोनी

भारत के विस्फोटक बल्लेबाज एम एस धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार बल्लेबाजी की और अपने करियर का दूसरा अर्धशतक जड़ा। धोनी ने टी20 करियर का अपना दूसरा अर्धशतक लगाया और 28 गेंदों में नाबाद 52 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में धोनी ने 4 चौके और 3 छक्के ठोके। इस दौरान जेजे स्मट्स की गेंद पर लगाया गया धोनी का छक्का करोड़ों फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहा।

धोनी के उस छक्के ने स्मट्स को भी दिन में तारे दिखा दिए। स्मट्स ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी गेंद पर धोनी इस तरह का शॉट भी लगा सकते हैं। दरअसल, पारी के 14वें ओवर में स्मट्स गेंदबाजी कर रहे थे। दूसरी गेंद पर धोनी क्रीज से आगे निकलकर गेंद पर तेजी से शॉट खेल दिया। शॉट इतना शानदार था कि गेंद बाउंड्री के कई गुना बाहर जाकर गिरी। धोनी के शॉट को देखकर स्टेडियम में मौजूद सारे दर्शक चिल्लाने लगे और खुशी से झूमने लगे।

धोनी का ये छक्का सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है। धोनी के नाम अब टी20 क्रिकेट में बतौर विकेटकीपर 44 छक्के हो गए हैं। बतौर विकेटकीपर टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में धोनी अब तीसरे नंबर पर आ गए हैं। धोनी से आगे सिर्फ ब्रैंडन मैक्कलम (58 छक्के), मोहम्मद शहजाद (68 छक्के) हैं। धोनी के अब तक टी20 क्रिकेट में बतौर विकेटकीपर (44 छक्के) हो गए हैं।

Latest Cricket News