A
Hindi News खेल क्रिकेट जब बैन लगने के डर से श्रीलंका के ड्रेसिंग रूप में पहुंच गए थे सौरव गांगुली, कुमार संगाकारा ने किया खुलासा

जब बैन लगने के डर से श्रीलंका के ड्रेसिंग रूप में पहुंच गए थे सौरव गांगुली, कुमार संगाकारा ने किया खुलासा

आर्नल्ड इस मैच में लगातार पिच के बीचों बीच दौड़ रहे थे और गांगुली बारबार उन्हें याद दिला रहे थे कि वह ऐसा न करें। इसमें अंपायर को दखल देना पड़ा था।

When Sourav Ganguly reached Sri Lanka's dressing form for fear of being banned, Kumar Sangakkara- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES When Sourav Ganguly reached Sri Lanka's dressing form for fear of being banned, Kumar Sangakkara

मुंबई। श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने 2002 चैम्पियंस ट्रॉफी का एक किस्सा याद किया है जब भारतीय टीम के तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली उनके ड्रेसिंग रूम में आए थे। उस साल चैम्पियंस ट्रॉफी के दो फाइनल मैच बारिश के कारण धुल गए थे और भारत-श्रीलंका को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया गया था।

संगकारा ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, "मुझे एक वनडे मैच का किस्सा याद है जहां उनका रसेल आर्नल्ड से विवाद हो गया था। मुझे लगता है कि दादा को अंतिम चेतावनी दी गई थी और अंपायर ने उनकी शिकायत की थी।"

उन्होंने कहा, "दादा हमारे ड्रेसिंग रूम में आए और हमसे बात की और कहा कि अगर यह चलता रहा तो वह प्रतिबंधित हो जाएंगे। हमने कहा था कि चिंता न करिए हम इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाएंग और उन्हें कुछ नहीं होगा।"

ये भी पढ़ें - ENG vs WI : टेस्ट क्रिकेट में 13 साल बाद सीरीज के पहले ही मैच में जीत दर्ज कर वेस्टइंडीज ने किया यह कमाल

आर्नल्ड इस मैच में लगातार पिच के बीचों बीच दौड़ रहे थे और गांगुली बारबार उन्हें याद दिला रहे थे कि वह ऐसा न करें। इसमें अंपायर को दखल देना पड़ा था।

Latest Cricket News