A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! बीच ओवर में ही बॉलिंग करना भूल गया ये पाकिस्तानी बॉलर, देखें वीडियो

OMG! बीच ओवर में ही बॉलिंग करना भूल गया ये पाकिस्तानी बॉलर, देखें वीडियो

क्या आपने कभी ऐसा बॉलर भी देखा है जो अचानक बॉलिंग करना भूल जाए, वो भी बीच ओवर में...?

Wahab Riaz- India TV Hindi Wahab Riaz

क्रिकेट में ये तो अक्सर देखने को मिलता है कि कोई बॉलर अपनी लाइन लेंथ भूल जाए और उसकी जमकर पिटाई हो जाए लेकिन क्या आपने कभी ऐसा बॉलर भी देखा है जो अचानक बॉलिंग करना भूल जाए, वो भी बीच ओवर में...? ये नज़ारा देखने को मिला दुबई में जहां पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच चल रहा है. 

ये बॉलर कोई नौसीखिया नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय ख़्याति प्राप्त तेज़ गेंदबाज़ वहाब रियाज़ है. उनका एक अजीब-ओ-ग़रीब ओवर, ना ही सिर्फ टीम के लिए बल्कि टीम के कोच के लिए भी सिरदर्द बन गया.

दरअसल हुआ ये कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन रियाज़ एक ओवर के दौरान अचानक अपनी लय खो बैठे और पांचवीं गेंद करने के लिए एक, दो नहीं बल्कि पांच बार अपने रनवे पर जाना पड़ा. आख़िरकार छठी कोशिश में उन्हें कामयाबी मिली लेकिन तब तक विकेट के पीछे खड़े कप्तान सरफराज़ ने अपना सिर पकड़ लिया था. वहीं पवेलियन से मैच देख रहे टीम के कोच मिकी ऑर्थर भी हैरान परेशान होकर ड्रेसिंग रूम में चले गए.

बहरहाल, ऐसे में अपने प्रदर्शन से वहाब खुद भी निराश दिखे, लेकिन अपनी प्रतिष्ठा के लिए उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया. 32 साल के इस गेंदबाज़ ने टेस्ट मैच के तीसरे दिन बेहतर गेंदबाज़ी करते हुए 3.3 ओवर के स्पेल में 10 रन देकर तीन विकेट हासिल किये.

Latest Cricket News