A
Hindi News खेल क्रिकेट जानिए रवि शास्त्री ने किस भारतीय बल्लेबाज की तुलना युवराज सिंह से कर डाली

जानिए रवि शास्त्री ने किस भारतीय बल्लेबाज की तुलना युवराज सिंह से कर डाली

शास्त्री ने कहा, हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है। वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है। मैंने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे।

Ravi Shashtri- India TV Hindi Ravi Shashtri

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। कप्तान से लेकर कोच तक हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थकता। कोच रवि शास्त्री ने कहा कि हार्दिक एक शानदार बल्लेबाज हैं और दुनिया के किसी भी मैदान पर अपनी बल्लेबाजी के जौहर दिखा सकते हैं। शास्त्री ने कहा, हार्दिक खतरनाक खिलाड़ी है। वह गेंद को पीटने के फन में माहिर है खासकर स्पिनरों को बखूबी खेलता है। मैंने उसकी तरह स्पिनरों को खेलने वाले खिलाड़ी नहीं देखे। युवराज सिंह अपने करियर के चरम दिनों में ऐसा ही था। ये लोग दुनिया के किसी भी मैदान पर चौके-छक्के लगा सकते हैं।

 कोच ने यह भी कहा कि 243 रन के लक्ष्य को हासिल करना सिरीज़ में सर्वश्रेष्ठ प्रयास था क्योंकि नागपुर की पिच पर रन आसानी से नहीं बनते। उन्होंने कहा, "हमने आखिर में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी की। यह आसान ट्रैक नहीं था और रोहित ने इसे आसान बना दिया। उसकी बल्लेबाजी देखने लायक थी।"

गौरतलब है कि रोहित शर्मा के शानदार शतक की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पांचवें और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में रविवार को सात विकेट से हराकर सीरीज 4-1 से जीत ली और आईसीसी रैंकिंग में नंबर एक के सिंहासन पर अपनी स्थिति और पुख्ता कर ली। रोहित शर्मा को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, हार्दिक पंड्या को मैन ऑफ द सिरीज़ रहे। पंड्या ने पूरी सिरीज़ के दौरान दोहरा प्रदर्शन किया। पांच मैचों की चार पारियों में बल्लेबाजी करते हुए पंड्या ने कुल 222 रन बनाए। नागपुर में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला। गेंद से भी पंड्या ने कमाल दिखाते हुए कुल 6 विकेट झटके।

Latest Cricket News