A
Hindi News खेल क्रिकेट शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार में हुई जबरदस्त भिड़ंत ! BCCI ने शेयर की तस्वीर

शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार में हुई जबरदस्त भिड़ंत ! BCCI ने शेयर की तस्वीर

विराट कोहली की कप्तानी वाली इस समय इंग्लैंड में मौजूद है। वहीं श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम 28 जून को रवाना होगी। इस दौरे के लिए धवन के अलावा भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप कप्तान नियुक्त किया गया है।

Shikhar Dhawan,Bhuvneshwar Kumar,Dhawan Bhuvneshwar play station,Indian Cricket Team,India vs Sri La- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI Shikhar Dhawan and Bhuvneshwar Kumar

भारतीय क्रिकेट टीम एक ही समय पर टेस्ट और लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने की तैयारी में जुटी हुई है। एक तरफ जहां विराट कोहली की अगुआई में पहली टीम इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है तो वहीं दूसरी तरफ शिखर धवन की कप्तानी में भारत की दूसरी टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज खेलेगा।

विराट कोहली की कप्तानी वाली इस समय इंग्लैंड में मौजूद है। वहीं श्रीलंका दौरे पर जाने वाली टीम 28 जून को रवाना होगी। इस दौरे के लिए धवन के अलावा भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप कप्तान नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें- WI vs SA : पहले दो टी-20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज ने किया टीम का एलान, आंद्रे रसेल की हुई वापसी

इस दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान और उप-कप्तान के बीच एक जोरदार मुकाबला हुआ, जिसकी एक फोटो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

दरअसल धवन और भुवी इस तस्वीर में प्ले स्टेशन पर गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों में जोरदार मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस फोटो के साथ बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, ''कौन जीत रहा है यह मैच, शिखर धवन या भुवनेश्वर कुमार।''

आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम 13 जुलाई से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। सीरीज के सभी मुकाबले कोलम्बो के आर प्रेमदासा स्टेडियमम में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें- आईसीसी ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप खिताब जीतने पर न्यूजीलैंड को बधाई दी

वहीं टीम में कई सारे युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है क्योंकि अधिकतर सीनियर खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड दौरे पर गए हुए हैं। नए चेहरों में देवदत्त पडिक्कल, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है। 

इसके अलावा राहुल द्रविड़ टीम के साथ हेड कोच के रूप में श्रीलंका दौरे पर जाएंगे।

Latest Cricket News