A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! पापा ने उड़ाया हार्दिक पंड्या के हेयर स्टाइल का मज़ाक, जानें क्या कहा

OMG! पापा ने उड़ाया हार्दिक पंड्या के हेयर स्टाइल का मज़ाक, जानें क्या कहा

हार्दिक पंड्या भी अपनी हेयरस्टाइल में समय समय पर बदलाव करते रहते हैं लेकिन उनके पिता को हार्दिक की हेयरस्टाइल बिल्कुल पसंद नही है.

Hardik Pandya- India TV Hindi Hardik Pandya

टीम इंडिया में कुछ खिलाड़ी हैं जो अपनी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. एक ज़माना था जब धोनी ने लंबे बाल कर रहे थे जो न सिर्फ़ लोगों को पसंद आए थे बल्कि पाकिस्तान के परवेज़ मुशर्रफ़ ने भी उन्हें बाल न काटने की सलाह दी थी. इसी तरह कप्तान विराट कोहली भी अपने टैटू और हेयर स्टाइल के लिए मशहूर हैं. इस बीच टीम में एक नये स्टार आए हैं जो काफ़ी स्टाइलिश हैं. हम बात कर रहे हैं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की.

हार्दिक पंड्या चैंपियंस ट्रॉफ़ी फ़ाइनल में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ तूफ़ानी बैटिंग से अचानक सुर्ख़ियों में आए थे. मैच हालंकि इंडिया नहीं जीत पाई लेकिन पंड्या रातो रात हीरो बन गए. हार्दिक पंड्या भी अपनी हेयरस्टाइल में समय समय पर बदलाव करते रहते हैं जो कई बार अजीब-ओ-ग़रीब भी लगती है लेकिन हो सकता है कि उनके युवा फ़ैंस को ये पसंद हो. लेकिन उनके पिता को हार्दिक की हेयरस्टाइल बिल्कुल पसंद नही है.

टीवी पर एक इंटरव्यू में हार्दिक के पापा ने हार्दिक के हेयरस्टाइल को ख़राब बताते हुए कहा कि ये चिड़िया के घोंसले की तरह लगती है. इस बारे में जब हार्दिक से पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ''पापा को तो बस बड़े बड़े बाल पसंद हैं.'' 

आपको बता दें कि हार्दिक न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ कुछ ख़ास नहीं कर पा रहे हैं. पिछले दोनों मैचों में ईश सोढी ने उन्हें बहुत आसानी से अपना शिकार बनाया है. टीम इंडिया को अगर सिरीज़ जीतनी है और हार्दिक पंड्या आज खलेते हैं तो उन्हें बैटिंग और बॉलिंग से रंग दिखाना होगा.

Latest Cricket News