A
Hindi News खेल क्रिकेट अख्तर ने भारतीय क्रिकेटरों के विरोधियों को लगाई लताड़, कहा- मैं क्यों न करूं कोहली की तारीफ

अख्तर ने भारतीय क्रिकेटरों के विरोधियों को लगाई लताड़, कहा- मैं क्यों न करूं कोहली की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे भारतीय क्रिकेटरों की अक्सर तारीफ करते नजर आते हैं और इसी कारण उन्हें कई बार पाकिस्तानी फैंस की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है।

<p>अख्तर ने भारतीय...- India TV Hindi Image Source : INTA - @IMSHOAIBAKHTAR अख्तर ने भारतीय क्रिकेटरों के विरोधियों को लगाई लताड़, कहा- मैं क्यों न करूं कोहली की तारीफ

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे भारतीय क्रिकेटरों की अक्सर तारीफ करते नजर आते हैं और इसी कारण उन्हें कई बार पाकिस्तानी फैंस की आलोचना का भी शिकार होना पड़ता है। इस मामलें में अब शोएब अख्तर का बड़ा बयान आया है। अख्तर ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा है कि जनता को यह स्वीकार करना चाहिए कि विराट कोहली इस समय दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों में से एक हैं और वो सभी तारीफ के हकदार हैं।

लंका प्रीमियर लीग का 14 नवंबर से 6 दिसंबर तक होगा आयोजन : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड

अख्तर ने कहा,  “मुझे भारतीय खिलाड़ियों और विराट कोहली की प्रशंसा क्यों नहीं करनी चाहिए? क्या पाकिस्तान में या पूरी दुनिया में कोई खिलाड़ी है, जो कोहली के आसपास भी हो?”

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग क्यों नाराज हैं, उन्हें मेरी आलोचना करने से पहले आंकड़ों पर गौर करना चाहिए। क्या वे नफरत को ध्यान में रखना चाहते हैं। या सिर्फ इसलिए कि वह एक भारतीय हैं और हम उनकी तारीफ नहीं करेंगे?"

अख्तर ने अपने विरोधियों से कहा कि अगर कोहली की क्षमताओं के बारे में कोई संदेह है तो वे आंकड़ों की जांच करें। उन्होंने कहा “कोहली के नाम 70 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इस समय और कौन है? उसने भारत के लिए कितनी सीरीज जीती है? क्या मुझे उसकी तारीफ नहीं करनी चाहिए?"

IPL 2020 से नाम वापस लेने के बाद केन रिचर्डसन ने दिया बड़ा बयान

अख्तर ने आलोचकों से पूछा, "यह बहुत अजीब है। हम सभी साफ देख सकते हैं कि वो दुनिया के सबसे बड़े बल्लेबाज हैं। वो और रोहित शर्मा हर समय प्रदर्शन कर रहे हैं। हमें उनकी तारीफ क्यों नहीं करनी चाहिए?"

Latest Cricket News