A
Hindi News खेल क्रिकेट WI vs PAK: फिर बारिश में धुला टी-20 मुकाबला, पाकिस्तान के नाम 1-0 की बढ़त बरकरार

WI vs PAK: फिर बारिश में धुला टी-20 मुकाबला, पाकिस्तान के नाम 1-0 की बढ़त बरकरार

तीसरे मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खेल में महज आठ गेंद ही फेंके गए।

<p>WI vs PAK: t20i series suffers second washout</p>- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@WINDIESCRICKET WI vs PAK: t20i series suffers second washout

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला गया तीसरा टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया और इस मैच का नतीजा नहीं निकल सका। सीरीज का पहला मैच भी बारिश के चलते रद्द करना पड़ा था, तो वहीं दूसरे मैच में पाकिस्तान की टीम को जीत मिली थी और वह चार मैचों की इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए है।

अब मेजबान टीम के लिए चौथा और अंतिम मुकाबला करो या मरो की स्थिति जैसा हो गया है। अगर वेस्टइंडीज की टीम सीरीज का अंतिम मुकाबला जीतने में कामयाब होती है तो वह सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करने में कामयाब हो जाएगी और अगर हार जाती है तो उन्हें सीरीज गंवानी पड़ेगी।

तीसरे मैच में मेजबान टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खेल में महज आठ गेंद ही फेंके गए जिसमें वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने छह गेंदो पर दो छक्के की मदद से 14 रन बनाए और दूसरे छोर से बल्लेबाजी कर रहे क्रिस गेल ने एक रन का योगदान दिया।

जब वेस्टइंडीज का स्कोर 1.2 ओवर में बिना विकेट खोए 15 रन था तब बारिश ने खलल डाली और फिर करीब डेढ घंटे तक लगातार बारिश होने के चलते खेल होने के सारे आसार खत्म हो गए।

 Tokyo Olympic 2020 : सेमीफाइनल में हार से निराश थी सिंधु, कोच ने ब्रॉन्ज मेडल मैच के लिए किया प्रेरित

अब दोनो टीमों के बीच सीरीज का अगला और अंतिम मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा।

Latest Cricket News