A
Hindi News खेल क्रिकेट WI vs PAK: 26 जुलाई को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी पाकिस्तान टीम!

WI vs PAK: 26 जुलाई को वेस्टइंडीज के लिए रवाना होगी पाकिस्तान टीम!

खिलाड़ियों के 22 जुलाई को लाहौर में टीम होटल पहुंचने पर कोविड-19 परीक्षण का एक और दौर होगा।

<p>WI vs PAK: TEAM PAKISTAN TO FLY TO WINDIES ON 26 JULY</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY WI vs PAK: TEAM PAKISTAN TO FLY TO WINDIES ON 26 JULY

वेस्टइंडीज में बचे हुए टेस्ट खिलाड़ियों से जुड़ने वाले 11 खिलाड़ियों ने शनिवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में अपना 10 दिवसीय प्रशिक्षण और कंडीशनिंग शिविर समाप्त किया।

पाकिस्तान सीमित ओवरों की टीम वर्तमान में इंग्लैंड में एक सफेद गेंद की सीरीज के बीच में है। टीम 20 जुलाई को मैनचेस्टर में अंतिम टी20 मैच खेलने के बाद बारबाडोस से रवाना होगी और वहां टेस्ट क्रिकेटर भी शामिल होंगे।

3 अगस्त को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20I सीरीज के पूरा होने के बाद, पाकिस्तान 12 अगस्त को किंग्स्टन, जमैका के सबीना पार्क में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज में मेजबान टीम से भिड़ेगा। दूसरा टेस्ट भी खेला जाएगा। इसी स्थान पर 20 अगस्त से।

खिलाड़ी अब 22 जुलाई को बारबाडोस के लिए रवाना होने से पहले लाहौर के एक होटल में बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करेंगे। पीसीबी ने कहा कि बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करने से पहले, खिलाड़ी 19 जुलाई को अपने-अपने गृह नगरों में कोविड -19 परीक्षण करेंगे।

खिलाड़ियों के 22 जुलाई को लाहौर में टीम होटल पहुंचने पर कोविड-19 परीक्षण का एक और दौर होगा। परीक्षण का अंतिम दौर 24 जुलाई को खिलाड़ियों के 26 जुलाई की तड़के बारबाडोस के प्रस्थान से पहले आयोजित किया जाएगा। -रूट लंदन।

IND vs SL : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं भारत-श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच

11 खिलाड़ी हैं: आबिद अली, अजहर अली, फवाद आलम, इमरान बट, मोहम्मद अब्बास, नसीम शाह, नौमान अली, साजिद खान, शाहनवाज दहानी, यासिर शाह और जाहिद महमूद।

Latest Cricket News