A
Hindi News खेल क्रिकेट विंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन और बोल्ट को आराम

विंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन और बोल्ट को आराम

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए T20I और टेस्ट टीम की घोषणा की

<p>विंडीज के खिलाफ...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, केन और बोल्ट को आराम

न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए T20I और टेस्ट टीम की घोषणा की, जिसमें केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट को सबसे छोटे प्रारूप के लिए आराम दिया गया। डेवन कोनवे (Devon Conway) और काइल जेमीसन (Kyle Jamieson) T20I टीम में जगह बनाने में सफल रहे, जिसकी कप्तानी टिम साउथी करेंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि साउथी, जैमीसन, और रॉस टेलर 27 नवंबर को ईडन पार्क और 29 नवंबर को बे ओवल में पहले दो टी 20 आई के लिए उपलब्ध हैं। मार्क चैपमैन, डग ब्रेसवेल, और स्कॉट कुगलेइजन तीन खिलाड़ियों के कवर के रूप में T20I टीम में शामिल होंगे। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि वे "सितारों से भरे" एक विपक्षी के खिलाफ चुनौती की तैयारी कर रहे हैं।

न्यूजीलैंड T20 टीम: टिम साउथी (C), हैमिश बेनेट, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, ग्लेन फिलिप्स, टिम सीफर्ट (विकेट कीपर), रॉस टेलर। 

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम: केन विलियमसन (C), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, अज़ाज़ पटेल, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग (विकेट-कीपर)। विल यंग।

Latest Cricket News