A
Hindi News खेल क्रिकेट क्वॉरंटाइन और कोरोना टेस्ट पास करने के बाद कोच फिल सिमन्स विंडीज टीम से जुड़े

क्वॉरंटाइन और कोरोना टेस्ट पास करने के बाद कोच फिल सिमन्स विंडीज टीम से जुड़े

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमन्स अनिवार्य क्वारंटाइन में रहने और COVID-19 टेस्ट पास करने बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपनी टीम से जुड़ गए हैं। 

<p>क्वॉरंटाइन और कोरोना...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES क्वॉरंटाइन और कोरोना टेस्ट पास करने के बाद कोच फिल सिमन्स विंडीज टीम से जुड़े

वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फिल सिमन्स अनिवार्य क्वारंटाइन में रहने और COVID-19 टेस्ट पास करने बाद इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपनी टीम से जुड़ गए हैं। बता दें, फिल सिमन्स कुछ दिन पहले अपने ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे जिसके बाद उन्हें एक तय वक्त के लिए खुद को क्वांरटीन करना पड़ा था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने गुरूवार को कहा, ‘‘फिल सिमन्स काम पर लौट आये हैं। वेस्टइंडीज के मुख्य कोच गुरूवार को अनिवार्य क्वारंटीन और कोविड-19 जांच के बाद मैदान पर अपने खिलाड़ियों के साथ लौटे।’’  इसके अनुसार, ‘‘वह वार्म-अप और मैच से पहले की तैयारियों का हिस्सा थे, वेस्टइंडीज ने ओल्ड ट्रैफर्ड में चार दिवसीय अभ्यास मैच जारी रखा।’’ 

गौरतलब है कि क्रिकेट वेस्टइंडीज के बोर्ड सदस्य कोंडे रिले ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कोच फिल सिमन्स के अपने ससुर के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने पर कड़ी आलोचना की थी। रिले ने बोर्ड से कोच सिमन्स को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की थी।

रिले ने कहा था, "बीसीए से जुड़े खिलाड़ियों के माता पिता और सदस्य मेरे पास नाराजगी जता रहे हैं। इस तरह का व्यवहार गैरजिम्मेदाराना और लापरवाही वाला है। इससे ब्रिटेन दौरे पर गये उन 25 युवा खिलाड़ियों और पूरी प्रबंधन टीम की जान खतरे में पड़ी और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। हमें इस पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए।"

इसके बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्लयूआई) ने अध्यक्ष रिकी स्किरिट ने अपनी राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच फिल सिमन्स का समर्थन करते हुए कहा कि उनके पद को खतरा नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने ससुर के अंतिम संस्कार में भाग लेने के लिये अनुमति ली थी।

(With PTI inputs)

Latest Cricket News