Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट कार्तिक, नरेन और ब्रैथवेट के साथ...

कार्तिक, नरेन और ब्रैथवेट के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम : सिमोन कैटिच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच का मानना है कि टूर्नामेंट में टीम के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है। 

IANS
IANS 23 Mar 2019, 13:08:41 IST

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के सहायक कोच साइमन कैटिच का मानना है कि टूर्नामेंट में टीम के पास सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी क्रम है। कोलकाता ने शनिवार को शुरू होने जा रही लीग के 12वें संस्करण में वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी कालरेस ब्रैथवेट को टीम में शामिल किया है। 

कैटिच ने यहां टीम के एक कार्यक्रम के दौरान कहा,"ब्रैथवेट उन खिलाड़ियों में से हैं जिनमें विश्व में सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइक रेट होने की संभावना है। इसलिए बल्लेबाजी के लिहाज से टूर्नामेंट में हम सबसे मजबूत है।" 

उन्होंने कहा, "हम क्रिस लिन और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों से लैस हैं जो पॉवरप्ले में अच्छे हैं। इनके बाद फिर हमारे पास रॉबिन (उथप्पा), नीतीश (राणा), डीके (दिनेश कार्तिक) और शुभमन (गिल) भी हैं।" 

कोलकाता को लीग में अपना पहला मुकाबला रविवार को ईडन गार्डन्स में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। टीम ने ब्रैथवेट के अलावा सात नए खिलाड़ियों का भी शामिल किया है। इनमें जोए डेनली, हैरी गुर्नी, श्रीकांत मुंडे, निखिल नायक, यरा पृथ्वीराज, केसी करियप्पा और संदीप वॉरियर शामिल हैं।

डेनली ने कहा,"मैं लगभग 10 साल से इंग्लैंड की टीम से बाहर था। शुक्र है कि मैं आईपीएल में यहां हूं और सर्वश्रेष्ठ टीम के लिए खेल रहा हूं। मैं कोलकाता को फिर से ट्रॉफी जिताने में मदद करने के लिए तैयार हूं।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन