A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: क्रिकेट के इस विभाग में सचिन तेंदुलकर आज विश्व कप में करेंगे अपना डेब्यू

World Cup 2019: क्रिकेट के इस विभाग में सचिन तेंदुलकर आज विश्व कप में करेंगे अपना डेब्यू

सचिन स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी और इंग्लिश में फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव प्री-शो में दोपहर 1.30 बजे अपने खुद के सेगमेंट 'सचिन ओपन्स अगेन' में दिखेंगे।

सचिन तेंदुलकर- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES सचिन तेंदुलकर, पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान 

मुंबई। महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर गुरुवार से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप में पहली बार कमेंट्री करेंगे। तेंदुलकर लंदन के ओवल मैदान पर दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच में कमेंट्री करते हुए दिखेंगे। 

सचिन स्टार स्पोर्ट्स पर हिंदी और इंग्लिश में फिलिप्स ह्यू क्रिकेट लाइव प्री-शो में दोपहर 1.30 बजे अपने खुद के सेगमेंट 'सचिन ओपन्स अगेन' में दिखेंगे। इस सेगमेंट में उनके साथ अन्य विशेषज्ञ भी शामिल होंगे। 

तेंदुलकर ने विश्व कप में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के छह संस्करणों में कुल 2,278 रन बनाए हैं। उनके नाम टूर्नामेंट के एक संस्करण में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी है। उन्होंने 2003 में 11 मुकाबलो में कुल 673 रन बनाए थे। 

30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाले विश्व कप में भारत का पहला विश्व कप मैच पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा। इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 14 जुलाई को खेला जायेगा।

Latest Cricket News