A
Hindi News खेल क्रिकेट Women's T20 WC 2020 : न्यूजीलैंड की केटी मार्टिन ने खराब फील्डिंग को बताया भारत के खिलाफ मिली हार का कारण

Women's T20 WC 2020 : न्यूजीलैंड की केटी मार्टिन ने खराब फील्डिंग को बताया भारत के खिलाफ मिली हार का कारण

भारत के खिलाफ लीग स्टेज मुकाबले में न्यूजीलैंड को मिली हार के बाद टीम की स्टार खिलाड़ी कैटी मार्टिन ने कहा है कि खराब फील्डिंग एक इसका बड़ा कारण रहा।

New Zealand vs India, Shafali Verma, Harmanpreet Kaur, Katey Martin, T20 World Cup- India TV Hindi Image Source : TWITTER New Zealand vs India

न्यूजीलैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी कैटी मार्टिन ने कहा है कि भारत के खिलाफ मिली हार में उनकी खराब फील्डिंग एक बड़ा कारण रही। टीम ने भारत की बल्लेबाज शेफाली वर्मा के दो कैच छोड़े थे। शेफाली ने भारत के लिए 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली जिसमें चार चौके और तीन छक्के शामिल रहे।

हार के बाद मार्टिन ने कहा है कि उनकी टीम को फील्डिंग में सुधार करना होगा। मैच के बाद मार्टिन ने कहा, "हमें गंवाए हुए मौकों का खामियाजा भुगतना पड़ा। हमने अंत में अच्छी बल्लेबाजी की और मैच को काफी करीब ले गए।"

उन्होंने कहा, "कुछ मुश्किल मौके मिले थे, लेकिन हमें उन्हें भुनाना होगा। हम अपनी फील्डिंग में अच्छा सुधार कर रहे हैं। यह हमारी ताकत रही है।"

इस मैच के बाद भारत ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है जबकि कीवी टीम को अभी दो मैच और खेलने हैं और सेमीफाइनल में जाने के लिए उसे बाकी के दोनों मैच जीतने होंगे।

मार्टिन ने इस पर कहा, "हमें अपने अंतिम ग्रुप मैच में करो या मरो के मुकाबले में आस्ट्रेलिया के सामने उतरना है, लेकिन उससे पहले हमें बांग्लादेश के खिलाफ भी मैच खेलना है और अब हमारा ध्यान इस पर ही है।"

Latest Cricket News