A
Hindi News खेल क्रिकेट Women's T20 WC: पाकिस्तान और थाईलैंड के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा

Women's T20 WC: पाकिस्तान और थाईलैंड के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा

नथाकन चंतम ने थाईलैंड की ओर से मंगलवार को आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में पहला अर्धशतक जड़ा लेकिन पाकिस्तान के खिला ग्रुप बी का यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया।

<p>Women's T20 WC: पाकिस्तान और...- India TV Hindi Image Source : WOMEN'S T20 WC Women's T20 WC: पाकिस्तान और थाईलैंड के बीच मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा

सिडनी। नथाकन चंतम ने थाईलैंड की ओर से मंगलवार को आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में पहला अर्धशतक जड़ा लेकिन पाकिस्तान के खिला ग्रुप बी का यह मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। थाईलैंड ने सलामी बल्लेबाजों चंतम (56) और नताया बूचेथाम (44) की उम्दा पारियों से तीन विकेट पर 150 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया।

लगातार बारिश के कारण हालांकि पाकिस्तान की टीम दोनों टीमों के इस अंतिम ग्रुप मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने के लिए नहीं उतर सकी। चंतम और बूचेथाम ने पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़कर थाईलैंड को शानदार शुरुआत दिलाई। चंतम ने अनाम अमीन के दूसरे और पारी के चौथे ओवर में चार चौके मारे।

थाईलैंड ने 10 ओवर में बिना विकेट खोए 70 रन बनाए। यह साझेदारी 14वें ओवर में टूटी जब बूचेथाम ने अनाम की फुलटास पर लांग आन पर कैच थमाया। चंतम ने इसके बाद टूर्नामेंट में पहली बार थाईलैंड का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया। वह हालांकि अर्धशतक पूरा करने के बाद डायना बेग को उन्हीं की गेंद पर कैच दे बैठी।

ननापट खोनाचारोनकेई (नाबाद 20) और चानिंदा सुथरुआंग (20) ने इसके बाद टीम का स्कोर 150 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई जो टी20 अंतरराष्ट्रीय में टीम का सर्वोच्च स्कोर है।

Latest Cricket News