A
Hindi News खेल क्रिकेट 5 विकेट लेने के बाद कुलदीप यादव ने अपने हीरो को लेकर कही ऐसी बात कि भावुक हो गए शेन वॉर्न

5 विकेट लेने के बाद कुलदीप यादव ने अपने हीरो को लेकर कही ऐसी बात कि भावुक हो गए शेन वॉर्न

भारत की तरफ से 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी को अपना मुरीद बना दिया। 

5 विकेट लेने के बाद कुलदीप यादव ने अपने हीरो को लेकर कही ऐसी बात कि भावुक हो गए शेन वॉर्न - India TV Hindi Image Source : GETTY 5 विकेट लेने के बाद कुलदीप यादव ने अपने हीरो को लेकर कही ऐसी बात कि भावुक हो गए शेन वॉर्न 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 5 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली पारी में 300 पर ढेर कर दिया। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर जारी इस मैच में आस्ट्रेलिया मेहमान टीम की ओर से पहली पारी में बनाए गए स्कोर के दम पर 322 रन पीछे है। ऐसे में भारतीय टीम ने आस्ट्रेलिया को फॉलोऑन दिया है। हालांकि भारत की तरफ से 5 विकेट लेने वाले कुलदीप यादव ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी को अपना मुरीद बना दिया। 5 विकेट लेने के बाद कुलदीप ने अपने हीरो शेन वॉर्न को लेकर कहा कि उनके सामने 5 विकेट लेना एक बड़ी उपलब्धि है। कुलदीप ने कहा, "अपने आइडल के सामने 5 विकेट हॉल लेना मेरे लिए गर्व की बात है।" 

हालांकि कुलदीप की बात सुनते समय कमेंट्री बॉक्स में बैठे शेन वॉर्न काफी खुश नजर आ रहे थे। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कुलदीप को बधाई दी। भावुक अंदाज में शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा- "तुमने अच्छी गेंदबाजी की और 5 विकेटों हॉल के लिए बधाई, तुम्हारे उन प्यारे शब्दों के लिए थैंक्यू - तुम्हारे साथ काम करना और तुम्हें गेंदबाजी करते देखना काफी अच्छा लगता है मेरे दोस्त और ये मेरे लिए खुशी की बात है!"

बता दें कि कुलदीप ने बेजान पिच पर भी गेंद पर बेहतरीन कंट्रोल और लाइन-लेंथ के दम पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। दरअसल, महान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर शेन वॉर्न को एडिलेड ओवल में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बेंच पर बैठे कुलदीप यादव को टिप्स देते हुए देखा गया था।

Latest Cricket News