A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: भारत-पाक मैच देखने घोड़े पर बैठकर स्टेडियम पहुंचा 'सुपरफैन', वीडियो वायरल

World Cup 2019: भारत-पाक मैच देखने घोड़े पर बैठकर स्टेडियम पहुंचा 'सुपरफैन', वीडियो वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में महामुकाबला खेला जा रहा है। भारत पहले बल्लेबाजी कर रहा है।

<p>World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान...- India TV Hindi Image Source : TWITTER World Cup 2019: भारत-पाकिस्तान का मैच देखने घोड़े पर बैठकर स्टेडियम पहुंचा 'सुपरफैन', वीडियो वायरल

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में आज भारत और पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में महामुकाबला खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है।

मैच शुरू होने से पहले ही ओल्ड ट्रैफर्ड स्टोडियम भारत और पाकिस्तानी फैंस से खचाखच भर गया था। मैच से पहले मैनचेस्टर में ह्ल्की बूंदाबांदी देखने को मिली। लेकिन इससे दोनों ही देशों के फैंस के उत्साह में कोई कमी नजर नहीं आई। 

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह का अंदाजा इसी बात से लगाया लजा सकता है कि एक पाकिस्तानी फैन भारत-पाक का मुकाबला देखने के लिए घोड़े पर बैठकर स्टेडियम पहुंचा। इस दौरान ये फैन किसी राजा की तरह आकर्षक वेशभूषा धारण किए हुए और पाकिस्तान का झंडा लहराते नजर आया।

पाकिस्तानी फैन की शाही एंट्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। बता दें कि पाकिस्तानी फैन्स को इस वर्ल्ड कप में अपनी टीम से काफी उम्मीदें हैं। यही वजह है कि इस मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए हजारों की संख्या में पाकिस्तानी फैन्स स्टेडियम पहुंचे हैं।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान की टीम आज तक भारत को हराने में कामयाब नहीं हो पाई। वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच कुल 6 बार भिड़ंत हुई और हमेशा टीम इंडिया ने बाजी मारी है। ऐसे में भारत की निगाहें एक बार फिर पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप में अपने अजेय रिकॉर्ड को बरकरार रखने की होगी।

Latest Cricket News