A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: विश्व कप में सेमीफाइनल की हार के कुछ दिन बाद घर वापसी करेंगे धोनी, जाने टीम इंडिया का अगला कार्यक्रम

World Cup 2019: विश्व कप में सेमीफाइनल की हार के कुछ दिन बाद घर वापसी करेंगे धोनी, जाने टीम इंडिया का अगला कार्यक्रम

महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। 

MS. Dhoni- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES MS. Dhoni, Former Captain Team India

लंदन। विश्व कप अभियान के सेमीफाइनल में निराशाजनक अंजाम के बाद भारतीय क्रिकेटर यहां से अलग अलग जगहों पर रवाना होंगे चूंकि अब उन्हें अगली श्रृंखला दो सप्ताह बाद खेलनी है। 

न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया। अब उसे तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलनी है। 

बीसीसीआई के एक सूत्र ने प्रेस ट्रस्ट को बताया,‘‘ यहां से लाजिस्टिक मैनेजर का काम है। खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे।’’ 

कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जायेंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था। 

कप्तान विराट कोहली ने कल कहा कि धोनी ने उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया है। समझा जाता है कि धोनी स्वदेश लौटकर ऐलान कर सकते हैं। 

 भारतीय टीम 20 मई से साथ है। अब तीन से आठ अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद आठ से 14 अगस्त तक वनडे श्रृंखला और 22 अगस्त से तीन सितंबर तक दो टेस्ट खेलेगी। यह क्रिस गेल की आखिरी श्रृंखला होगी। 

Latest Cricket News