A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में हार के बावजूद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को सराहा

वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में हार के बावजूद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को सराहा

भारत को बुधवार को पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्व कप से बाहर हो गई।   

वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में हार के बावजूद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को सराहा- India TV Hindi Image Source : AP वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल में हार के बावजूद बीसीसीआई ने भारतीय टीम को सराहा

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल से बाहर होने के बावजूद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने राष्ट्रीय टीम के प्रदर्शन की सराहना की है। खन्ना ने एक बयान में कहा, "यह एक मुश्किल मैच था और मुझे लगता है कि हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की। कोई भी मैच हारना नहीं चाहता है। सभी खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की, लेकिन हमारा दिन नहीं था।" 

भारत को बुधवार को पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम विश्व कप से बाहर हो गई। 

खन्ना ने कहा, "विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने लीग चरण में शानदार प्रदर्शन किया। मुझे विश्वास है कि हमारी टीम कड़ी मेहनत करेगी और भविष्य में और ज्यादा सफलता हासिल करेगी। न्यूजीलैंड टीम को बधाई। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं।" 

Latest Cricket News