A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: पाकिस्तान को मात देते ही कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का संग निकल गये थे सैर करने, तस्वीर आई सामने

World Cup 2019: पाकिस्तान को मात देते ही कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का संग निकल गये थे सैर करने, तस्वीर आई सामने

पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली अगले दिन सुबह पत्नी अनुष्का के साथ घूमने निकले। जिसमें उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी और कुछ अन्य खिलाड़ी भी गए थे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा - India TV Hindi Image Source : VIRAT KOHLI INSTAGRAM विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे क्रिकेट विश्व कप के महामुकाबले में पाकिस्तान को मात देकर भारतीय टीम इन दिनों सैर सपाटा के लिए निकल पड़ी है। अगला मैच अफगानिस्तान से होना हो तो टीम के सभी खिलाड़ियों को किसी भी चीज़ की ज्यादा फ़िक्र नहीं हो रही है। ऐसे में कुछ खिलाड़ी अपने-अपने दोस्तों के साथ इंग्लैंड के नजारे लेने घूमने निकले हैं। जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे, उन्हें भी पत्नी अनुष्का संग इंग्लैंड में सैर करते देखा गया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

दरअसल, पाकिस्तान पर टीम इंडिया की धमाकेदार जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली अगले दिन सुबह पत्नी अनुष्का के साथ घूमने निकले। जिसमें उनके साथ महेंद्र सिंह धोनी और कुछ अन्य खिलाड़ी भी गए थे। ये तस्वीर इन्स्टाग्राम के जरिये सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दोनों को लंदन की गलियों में घूमते देखा गया था।

वहीं, टीम मैनजमेंट के अनुसार खिलाडियों को व्यस्त कार्यक्रम से दो दिन की छुट्टी दी गई है। जिसके चलते उनके घुमने पर टीम मैनजमेंट को भी किसी प्रकार की हैरानी नहीं है। वही चोटिल चल रहे शिखर धवन और कंधे की चोट से उबर रहे केदार जाधव लंदन में ही रहे। 

बता दें कि भारतीय टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान पर शानदार जीत दर्ज करके अपने चार सबसे कठिन मैचों में से तीन में जीत दर्ज की है जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला बारिश के कारण ड्रा रहा। जिसके चलते अब शनिवार को भारत अफगानिस्तान का सामना करेगा और इसके लिए टीम इंडिया बुधवार से नेट्स पर अभ्यास करेगी। वही, अंकतालिका में टीम इंडिया 4 मैचों में तीन जीत के साथ 7 अंक लेकर चौथे स्थान पर विराजमान है। 

Latest Cricket News