A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: स्मिथ और वॉर्नर का इंग्लैंड के मोईन अली ने किया बचाव, बोले 'कोई भी ना करे उन पर छीटाकशी'

World Cup 2019: स्मिथ और वॉर्नर का इंग्लैंड के मोईन अली ने किया बचाव, बोले 'कोई भी ना करे उन पर छीटाकशी'

पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुई सीरीज के दौरान सैंडपेपर गेट विवाद में फंसने के बाद स्मिथ और वॉर्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था।

मोईन अली- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोईन अली, इंग्लैंड 

लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलड़ी मोइन अली ने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के खिलाफ किसी प्रकार की व्यक्तिगत टिप्पणी ना करें।

पिछले वर्ष दक्षिण अफ्रीका में हुई सीरीज के दौरान सैंडपेपर गेट विवाद में फंसने के बाद स्मिथ और वॉर्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था। हालांकि, प्रतिबंध की समाप्ति के बाद उन्हें विश्व कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया गया। 

अली ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि उन्हें अधिक आलोचनाओं का सामना नहीं करना पड़ेगा। मैं चाहता हूं कि वे सीरीज का आनंद लें। अगर आपको टिप्पणी करनी है तो उसे हंसी-मजाक तक सीमित रखें, व्यक्तिगत होने की जरूरत नहीं है।"

उन्होंने कहा, "हम सब गलतियां करते हैं। हम इंसान हैं और हममें भावनाएं हैं। मैं गहराई से जानता हूं कि वे वास्तव में अच्छे लोग हैं। मुझे उम्मीद है कि उनके साथ शालीनता बरती जाएगी। मैं सिर्फ इतना चाहता हूं कि क्रिकेट की बात हो।"

इससे पहले, आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा था कि स्मिथ और वॉर्नर को आने वाले महीनों में संवदेनशीलता से दखने की जरूरत है। 

Latest Cricket News