A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन के चयन पर उठाए सवाल

World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन के चयन पर उठाए सवाल

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल-हक ने विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन के चयन पर सवाल उठाए।

<p>World Cup 2019: पाकिस्तान के...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGES World Cup 2019: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन के चयन पर उठाए सवाल

लंदन| पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मिस्बाह उल-हक ने विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन के चयन पर सवाल उठाए।

शाहीन अफरीदी और मोहम्मद हसनैन विश्व कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ हुई सीरीज में टीम का हिस्सा थे। सीरीज में पाकिस्तान को 0-4 से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। मौजूदा विश्व कप में हसनैन ने अबतक एक भी मैच नहीं खेला है। 

'क्रिकइंफो' ने मिस्बाह के हवाले से बताया, "मुझे आश्चर्य लगा कि हसनैन को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया, लेकिन उन्हें अबतक खिलाया नहीं गया। उसे इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी मौका नहीं मिला, तो मैं नहीं जानता कि उसे टीम में शामिल क्यों किया गया।"

उन्होंने अफरीदी के प्रदर्शन की भी आलोचना की। मिस्बाह ने कहा, "शाहीन पिछली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। वह सही इलाको में गेंदबाजी नहीं कर रहे थे। आस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उनकी स्थिति अच्छी नहीं थी। उन्होंने विपक्षी टीम को बेहतरीन शुरुआत दिला दी और सही लेंथ से भी गेंदबाजी नहीं कर पाए।"

पाकिस्तान टीम ने पिछले मैच में साउथ अफ्रीका को 49 रन से हराया था। अब पाकिस्तान अगले मैच में बुधवार को न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। 

Latest Cricket News