A
Hindi News खेल क्रिकेट SA vs SL: अपने दूसरे ही मैच में मैन ऑफ द मैच बने प्रीटोरियस, बोले - टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं

SA vs SL: अपने दूसरे ही मैच में मैन ऑफ द मैच बने प्रीटोरियस, बोले - टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं

दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में खेले गए मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हरा दिया। 

SA vs SL: अपने दूसरे ही मैच में मैन ऑफ द मैच बने प्रीटोरियस, बोले - टीम की जीत में योगदान देकर खुश ह- India TV Hindi Image Source : AP SA vs SL: अपने दूसरे ही मैच में मैन ऑफ द मैच बने प्रीटोरियस, बोले - टीम की जीत में योगदान देकर खुश हूं 

चेस्टर ली स्ट्रीट। अपने दूसरे ही विश्व कप मैच में मैन ऑफ द मैच लेने वाले दक्षिण अफ्रीका के युवा खिलाड़ी ड्वायन प्रीटोरियस ने कहा है कि वह टीम की जीत में योगदान देकर खुश हैं। दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप-2019 में खेले गए मैच में श्रीलंका को नौ विकेट से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करने वाली श्रीलंका को 49.3 ओवरों में सिर्फ 203 रनों पर ही ढेर कर दिया था। इसमें ड्वायन प्रीटोरियस का अहम योगदान रहा था जिन्होंने 10 ओवरों में दो मेडेन के साथ 25 रन देकर तीन विकेट लिए। 

मैन ऑफ द मैच मिलने के बाद प्रीटोरियस ने कहा, "मैं खुश हूं कि आज हमारी टीम जीत हासिल करने में सफल रही और मैं इसमें योगदान दे सका।" अभी तक प्रीटोरियरस अधिकतर बेंच पर ही बैठे थे। इस पर प्रीटोरियस ने कहा, "मैंने बाहर बैठ कर काफी कोशिश और मेहनत की। मैं खुश हूं कि जब मौका मेरे सामने आया तो मैं उसे भुनाने में सफल रहा।"

उन्होंने कहा, "मैंने और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने तीसरे ओवर के बाद बात की थी। हमें लगा था कि आगे गेंद करना पिच के हिसाब से अच्छा होगा। मैं खुश हूं कि मैं रणनीति को अंजाम दे सका। हमने आज बताया कि हम क्या कर सकते हैं। हां, इस बात का दुख है कि यह अब आया।" दक्षिण अफ्रीका पहले ही विश्व कप के सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। 

Latest Cricket News