A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर की जगह इस दिन भारतीय टीम से जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल

वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर की जगह इस दिन भारतीय टीम से जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल

शंकर पैर में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी।

वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर की जगह इस दिन भारतीय टीम से जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर की जगह इस दिन भारतीय टीम से जुड़ेंगे मयंक अग्रवाल

लंदन। चोटिल हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर के स्थान पर विश्व कप-2019 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल बुधवार को लीड्स में टीम से जुड़ेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी। 

शंकर पैर में चोट के कारण आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी। बीसीसीआई ने शंकर के स्थान पर मंयक को टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी से अपील की थी जिसे मंजूर कर लिया गया था। 

मयंक ने पिछले साल दिसंबर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अभी तक एक भी अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच नहीं खेला है। 28 वर्षीय मयंक ने 2012 में लिस्ट-ए क्रिकेट में पदार्पण किया था। तब से लेकर अब तक उन्होंने 75 मैच खेले हैं, जिसमें 3605 रन बनाए हैं। भारत को विश्व कप में शनिवार को लीड्स में श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है। 

Latest Cricket News