A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर आई बड़ी अपडेट

World Cup 2019: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर आई बड़ी अपडेट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम आज अपने आखिरी लीग मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले धोनी अपने खेल और रिटायरमेंट की अटकलों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

world cup 2019- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE World Cup 2019: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले से पहले महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर आई बड़ी अपडेट

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम आज अपने आखिरी लीग मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने खेल और रिटायरमेंट की अटकलों की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं। अब धोनी के रिटायरमेंट को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में अपने रिटायरमेंट को लेकर बयान दिया। धोनी ने कहा, “मुझे खुद नहीं पता कि मैं कब संन्यास लूंगा, लेकिन कुछ लोग मुझे श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले ही रिटायर करना चाहते हैं।”

बता दें कि धोनी के संन्यास को लेकर अटकलें तब शुरू हुईँ जब पीटीआई की एक रिपोर्ट में कहा गया कि विश्व कप का आखिरी मैच अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में धोनी का आखिरी मैच होगा।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया, "आप महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कुछ नहीं कह सकते। लेकिन इस बात की उम्मीद बेहद कम ही है कि वो वर्ल्ड कप के बाद भी खेलना जारी रखेंगे। जैसे उन्होंने तीनों प्रारूपों से कप्तानी छोड़ने का फैसला भी अचानक ही लिया था, ऐसे में कोई भी अनुमान लगाना मुश्किल है।"

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने इस वर्ल्ड कप में 7 मैचों में 44 की औसत से 223 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक निकला। ऐसे में कई बार उन्हें क्रिकेट फैन्स की आलोचना का शिकार होना पड़ा। 

Latest Cricket News