A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: चीते जैसी फुर्ती से स्टंपिंग करने वाले धोनी वनडे में महज दूसरी बार इस तरह से हुए आउट

World Cup 2019: चीते जैसी फुर्ती से स्टंपिंग करने वाले धोनी वनडे में महज दूसरी बार इस तरह से हुए आउट

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में भारत के अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी अपने 345 मैचों के वनडे करियर में दूसरी बार स्टम्प आउट हुए।

ind vs afg- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: चीते जैसी फुर्ती से स्टंपिंग करने वाले धोनी वनडे में महज दूसरी बार इस तरह से हुए आउट 

नई दिल्ली| अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में करीब 200 मौकों पर दूसरे बल्लेबाजों को स्टम्प आउट करने वाले भारत के अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी शनिवार को अपने 345 मैचों के वनडे करियर में दूसरी बार स्टम्प आउट हुए।

धोनी को साउथैम्पटन में जारी आईसीसी विश्व कप मुकाबले में अफगानिस्तान के गेंदबाज राशिद खान की गेंद पर इकराम अली खिल ने स्टम्प आउट किया। धोनी ने 52 गेंदों पर 28 रन बनाए। इस पारी में तीन चौके शामिल थे।

इससे पहले भी धोनी विश्व कप में ही स्टम्प आउट हुए थे। धोनी को 20 मार्च, 2011 को चेन्नई में वेस्टइंडीज के गेंदबाज देवेंद्र बीशू की गेंद पर विकेटकीपर डेवोन थॉमस ने स्टम्स आउट किया था। धोनी ने उस मैच में 30 गेंदों पर एक चौके की मदद से 22 रन बनाए थे।

धोनी ने 90 टेस्ट मैचों में कुल 38 स्टम्प किए। वनडे मैचों में धोनी ने 121 स्टम्प किए हैं। टी-20 में धोनी के नाम 98 मैचों में 34 स्टम्प हैं। बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट पर 224 रन ही बना सकी।

Latest Cricket News