A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ सफल रहेंगे फिंच, वार्नर : पोंटिंग

World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ सफल रहेंगे फिंच, वार्नर : पोंटिंग

भारत के खिलाफ हालांकि यह जोड़ी संघर्ष करती नजर आई थी। भारत ने केनिंग्टन ओवल में खेले गए उस मैच में आस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया था।  

World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ सफल रहेंगे फिंच, वार्नर : पोंटिंग- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: पाकिस्तान के खिलाफ सफल रहेंगे फिंच, वार्नर : पोंटिंग

लंदन। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने एरॉन फिंच और डेविड वार्नर की सलामी जोड़ी पर भरोसा जताते हुए कहा है कि यह जोड़ी पाकिस्तान के साथ होने वाले विश्व कप के अगले मैच में अच्छी बल्लेबाजी करेगी। पोंटिंग ने फिंच और वार्नर को मौजूदा समय में विश्व क्रिकेट का सबसे अच्छा सलामी जोड़ीदार करार दिया।

भारत के खिलाफ हालांकि यह जोड़ी संघर्ष करती नजर आई थी। भारत ने केनिंग्टन ओवल में खेले गए उस मैच में आस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया था।

पोंटिंग मानते हैं कि फिंच और वार्नर अपने दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। पोंटिंग ने कहा, "फिंच और वार्नर अभी विश्व के सबसे अच्छे ओपनर्स हैं। फिंच ने बीते पांच-छह महीनों में अपने दम पर मैच का रुख पलटा है और वार्नर ने वापसी के बाद शानदार संकेत दिए हैं।"

ऑस्ट्रेलिया को अपने अगले मैच में बुधवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस टीम ने इस साल की शुरुआत में संयुक्त अरब अमीरात में हुई पांच मैचों की सीरीज में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था।

Latest Cricket News