A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: कप्तान गुलबदीन नैब ने बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के लिए बताई यह बड़ी वजह

World Cup 2019: कप्तान गुलबदीन नैब ने बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के लिए बताई यह बड़ी वजह

बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप में हार झेलने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नैब ने माना कि उनकी टीम ने फील्डिंग के दौरान कई गलतियां कीं। 

<p>World Cup 2019: कप्तान गुलबदीन...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: कप्तान गुलबदीन नैब ने बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के लिए बताई यह बड़ी वजह

साउथैम्प्टन| बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप के मैच में सोमवार को हार झेलने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नैब ने माना कि उनकी टीम ने फील्डिंग के दौरान कई गलतियां कीं। अफगानिस्तान को बांग्लादेश ने 62 रनों से करारी शिकस्त दी।

बांग्लोदश की इस जीत में शाकिब अल हसन ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने गेंद से 10 ओवर में महज 29 रन देकर पांच विकेट लिए जबकि बल्लेबाजी के दौरान 51 रनों की पारी खेली। उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। 

मैच के बाद नैब ने कहा, "हमारे लिए पिछले दो मुकाबले बहुत कठिन रहे। आज हमने फील्डिंग में गलतियां की और करीब 30-40 अतिरिक्त रन दिए। पिच थोड़ी धीमी थी और इससे स्पिन गेंदबाजों को मदद मिली, लेकिन दूसरे हाफ में ऐसा कुछ नहीं हुआ।"

नैब ने कहा, "शाकिब को बांग्लादेश की जीत का श्रेय जाता है। मैं समझता हूं कि हमें चोटिल खिलाड़ियों की कमी खली।" अफगानिस्तान इस टूर्नामेंट में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाया है। 

Latest Cricket News