A
Hindi News खेल क्रिकेट स्टेडियम के ऊपर से उड़ा ‘जस्टिस फॉर बलूचिस्तान’ के बैनर वाला प्लेन, आपस में भिड़े पाकिस्तान-अफगानिस्तान टीम के फैंस

स्टेडियम के ऊपर से उड़ा ‘जस्टिस फॉर बलूचिस्तान’ के बैनर वाला प्लेन, आपस में भिड़े पाकिस्तान-अफगानिस्तान टीम के फैंस

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मुकाबले के दौरान लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड के ऊपर एक विचित्र नजारा देखने को मिला।

pak vs afg- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES स्टेडियम के ऊपर से उड़ा ‘जस्टिस फॉर बलूचिस्तान’ के बैनर वाला प्लेन, आपस में भिड़े पाकिस्तान-अफगानिस्तान टीम के फैंस 

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड पर आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 36वां मुकाबला खेला जा रहा है। अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच के दौरान हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड के ऊपर एक विचित्र नजारा देखने को मिला।

दरअसल, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू होने के कुछ देर बाद हेडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड के ऊपर एक प्लेन उड़ता नजर आया जिस पर 'जस्टिस फॉर बलूचिस्तान' के स्लोगन का बैनर लगा हुआ था। इस घटना के बाद ग्राउंड के बाहर मौजूद अफगानिस्तान और पाकिस्तान के फैन्स आपस में भिड़ गए।

इन दोनों घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, राजनैतिक नारे वाले इस प्लेन की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। मामला सामने आने के बाद लीड्स एयर ट्रैफिक कंट्रोल इस घटना की जांच में जुट गया है।

गौरतलब है कि अफगानिस्तान वर्ल्ड कप 2019 से पहले ही बाहर हो चुकी है। अफगान टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है। अफगान टीम को अपना आखिरी मुकाबला वेस्टइंडीज के साथ खेलना है। 

Latest Cricket News