A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के 3D खिलाड़ी विजय शंकर ने दिया बड़ा बयान, फिट होते ही इस टी20 लीग में मचाएंगे धमाल

टीम इंडिया के 3D खिलाड़ी विजय शंकर ने दिया बड़ा बयान, फिट होते ही इस टी20 लीग में मचाएंगे धमाल

शंकर के गैरमौजूदगी में टीम की कमान कौशिक गांधी को सौंपी गई है। वो इस टूर्नामेंट के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

Vijay Shankar- India TV Hindi Image Source : TWITTER- @TNPREMIERLEAGUE Vijay Shankar, Player Team India

टीम इंडिया के मिशन विश्व कप 2019 में 3D खिलाड़ी बनकर इंग्लैंड गए विजय शंकर को चोटिल होकर घर वापसी करना पड़ा। जिसके बाद से वो अपने गेम को लेकर काफी निराश हैं। ऐसे में चोट से रिकवरी कर रहे शंकर ने एक बार फिर से टीम इंडिया में वापसी करने का अपना प्लान सबको बता दिया है। उनका मानना है की जैसे ही वो ठीक होंगे तुरंत तमिलनाडू प्रीमियर लीग में खेलना शुरू कर देंगे, जिससे मौका मिलने पर वो टीम इंडिया के लिए अपना शत प्रतिशत प्रदर्शन दे पाए। 

गौरतलब है कि भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी पैर के अंगूठे में इंजरी के कारण शुक्रवार से शुरू हुई तमिलनाडु लीग का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। हालांकि शंकर को चेपर सुपर गिलिज़ का टीम का कप्तान नामित किया गया था, लेकिन वह फिट न होने के कारण सीजन की शुरूआत में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

जिस पर शंकर ने कहा,“हमारे पास बेहतरीन खिलाड़ी हैं। कौशिक इस सीजन में टीम के साथ हैं, जो काफी अनुभव और ढेर सारे रन लेकर आए हैं। यह हमारे लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है। मैंने तीन दिन तक टीम को देखा। टीम ने अच्छी शुरुआत की है और कड़ी मेहनत कर रही है।

बता दें की शंकर के गैरमौजूदगी में टीम की कमान कौशिक गांधी को सौंपी गई है। वो इस टूर्नामेंट के दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं।

शंकर ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में ना खेल पाने पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा,“इस तरह घायल होकर बाहर बैठना निश्चित रूप से बहुत निराशाजनक है। मैं एक खिलाड़ी के रूप में यहां हूं और मुझे देखना और सीखना महत्वपूर्ण है। मैं अपने खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव को साझा करता हूं और टीम के हर गेम को जीतने के लिए तत्पर हूं। मुझे लगता है कि लीग के अंत तक मैं खेलने लायक हो जाऊंगा और टीम का हिस्सा बन सकूंगा।

विजय शंकर ने आगे कहा,"टीएनपीएल को रविचंद्रन अश्विन, दिनेश कार्तिक और मुरली विजय जैसे अंतरराष्ट्रीय स्टार्स से नवाजा गया है जो क्रमशः डिंडीगुल ड्रैगन्स, आईड्रीम कराइकुडी कालई और रूबी त्रिची वारियर्स का नेतृत्व करेंगे। स्थानीय और जिला क्रिकेटरों को इन खिलाड़ियों से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

Latest Cricket News