A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: विजय शंकर की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट, BCCI ने जारी किया बयान

World Cup 2019: विजय शंकर की चोट को लेकर आई बड़ी अपडेट, BCCI ने जारी किया बयान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑलराउंडर विजय शंकर चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं।

<p>विजय शंकर की चोट को...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विजय शंकर की चोट को लेकर बीसीसीआी ने जारी किया बयान

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से पहले भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज वॉर्म-अप मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑलराउंडर विजय शंकर चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं। इस मुकाबले में दोनों टीमें 13-13 खिलाड़ियों के साथ खेल रही हैं। टीम इंडिया ने चोट की वजह से विजय शंकर और केदार जाधव को आराम दिया है।

बता दें कि शंकर शुक्रवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे और तुरंत मैदान छोड़कर बाहर चले गए। दरअसल, तेज गेंदबाज खलील अहमद विजय शंकर को बल्लेबाजी का अभ्यास करा रहे थे। तभी एक गेंद पर पुल करने चक्कर में गेंद विजय के कंधे में जा लगी।

विजय शंकर की ताजा स्थिति पर बीसीसीआई ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है। बीसीसीआई ने लिखा, "विजय शंकर का कंधा शुक्रवार को अभ्यास के दौरान चोटिल हो गया था। उनके कंधे का स्कैन हुआ और किसी भी तरह के फ्रैक्चर का पता नहीं चला है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी रिकवरी में सहायता कर रही है।"

गौरतलब है कि विजय शंकर को अंबाती रायडू की जगह वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। माना जा रहा है कि विजय नंबर 4 पर उतारा जा सकता है। भारतीय टीम पिछले कई सालों से नंबर 4 के बल्लेबाज के लिए जूझ रही है।

बीसीसीआई के आधिकारिक बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शंकर के दूसरे वॉर्म-अप मैच तक फिट होने की उम्मीद है। भारत 28 मई को अपने दूसरे वॉर्म-अप मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगी। वर्ल्ड कप में भारत अपने अभियान की शुरूआत 5 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ करेगी।

Latest Cricket News