A
Hindi News खेल क्रिकेट World Cup 2019: क्या रिषभ पंत ने बल्लेबाजी करते हुए पांड्या को बोला 'डर लग रहा है'? स्टंप माइक में कैद हुई आवाज

World Cup 2019: क्या रिषभ पंत ने बल्लेबाजी करते हुए पांड्या को बोला 'डर लग रहा है'? स्टंप माइक में कैद हुई आवाज

भारत और इंग्लैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो के आतिशी शतक के दम पर 31 रनों से जीत लिया।

eng vs ind- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES World Cup 2019: क्या रिषभ पंत ने बल्लेबाजी करते हुए पांड्या को बोला 'डर लग रहा है'? स्टंप माइक में कैद हुई आवाज

भारत और इंग्लैंड के बीच 30 जून, सोमवार को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 38वां मुकाबला खेला गया। इस मैच को इंग्लैंड ने जॉनी बेयरस्टो के आतिशी शतक के दम पर 31 रनों से जीता और सेमीफाइनल की दौड़ में अपने आप को जीवित रखा। इंग्लैंड के खिलाफ मैच में भारत ने विजय शंकर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को टीम में मौका दिया और उन्होंने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों में 32 रन बनाए।

विराट कोहली के आउट होने के बाद ऋषभ पंत जब बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे तब से ही वर्ल्ड कप के पहले मैच के चलते वह घबराए और सहमे से दिखाई दे रहे थे। अपनी 32 रन की पारी के दौरान वो दो बार रन आउट होते-होते बचे।

पंत की पारी के दौरान एक बार तो यह सुनने को मिला कि उनको डर लग रहा है। जी हां, दरअसल, 38वें ओवर के दौरान जब मार्क वुड गेंदबाजी कर रहे थे तो हार्दिक पांड्या युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत से बात कर रहे थे। इस दौरान पंत ने पांड्या से कहा कि उन्हें डर लग रहा है, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि उन्हें बल्लेबाजी करने से डर लग रहा था या फिर उस समय बड़े शॉट खेलने से घबरा रहे थे।

Latest Cricket News