A
Hindi News खेल क्रिकेट Video: भारत के खिलाफ क्रिस गेल ने कुछ इस अंदाज में रोके रन, देखकर विराट कोहली भी बजाने लगे ताली

Video: भारत के खिलाफ क्रिस गेल ने कुछ इस अंदाज में रोके रन, देखकर विराट कोहली भी बजाने लगे ताली

 20वें ओवर में कोहली ने थर्ड मैन की तरफ शॉट खेला। जिसको स्लिप में खड़ें क्रिस गेल ने मैदान में लाजवाब ड्राइव मारकर गेंद को चार रन जाने से रोका।

क्रिस गेल- India TV Hindi Image Source : TWITTER क्रिस गेल, खिलाड़ी वेस्ट इंडीज 

वेस्ट इंडीज के तूफानी खिलाड़ी क्रिस गेल अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के अलावा मजाकिया अंदाज व कैरिबियाई स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। जिसके चलते लोग उन्हें क्रिकेट की दुनिया का 'यूनिवर्सल बॉस' बुलाते हैं। ऐसे में भारत के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर फील्डिंग करते हुए क्रिस गेल का यूनिवर्सल बॉस वाला अंदाज देखने को मिला। जिसके बाद फैन्स ने उनके इस अंदाज को जमकर सराहा।

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी पारी के 20वें ओवर में कोहली ने थर्ड मैन की तरफ शॉट खेला। जिसको स्लिप में खड़ें क्रिस गेल ने मैदान में लाजवाब ड्राइव मारकर गेंद को चार रन जाने से रोका। ऐसे में जैसे ही गेल मैदान में गेंद को रोकने के लिए गिरे उसके बाद उन्हें उठाने टीम के अन्य खिलाड़ी उनके पास आए। लेकिन गेल ने सबको मना करते हुए शानदार अंदाज में अपने दोनों हाथ बिल्कुल एक बॉस की तरह उपर किए। जिसे देखने के बाद विराट कोहली समेत तमाम फैंस ने तालियाँ बजाई और गेल के इस अंदाज की प्रशंसा की।

बता दें की मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्लेबाजी चुनी। जिसके जवाब में भारतीय टीम का स्कोर खबर लिखे जाने तक 40 ओवर में 186 रन पर पांच विकेट था। (लाइव क्रिकेट स्कोर के लिए यहाँ किल करें।)

गौरतलब है कि गेल ने विश्व कप से पहले कहा था कि वो 2019 विश्व कप खेलने के बाद क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। मगर हाल ही में हुयी प्रेस वार्ता में उन्होंने अपना फैसला बदलते हुए अब भारत के खिलाफ अगस्त माह में घरेलू सीरिज को अपनी आखिरी सीरिज बताई। जिसके बाद वो क्रिकेट को अलविदा कह देंगे और फैंस उनके इस तरह के अनगिनत अंदाज हमेशा अपने दिल में संजोकर रखेंगे। 

Latest Cricket News