A
Hindi News खेल क्रिकेट World T20: गेंदबाजों को निलंबित किए जाने पर रो पड़े मुर्तज़ा

World T20: गेंदबाजों को निलंबित किए जाने पर रो पड़े मुर्तज़ा

बेंगलुरू: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तज़ा रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए तस्कीन अहमद और अराफत सनी के निलंबन की बात पर रो पड़े। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के

mashrafe mortaza- India TV Hindi mashrafe mortaza

बेंगलुरू: बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तज़ा रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए तस्कीन अहमद और अराफत सनी के निलंबन की बात पर रो पड़े। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शनिवार को दोनों गेंदबाजों को भारत में जारी टी-20 विश्व कप के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी के आरोप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से निलंबित कर दिया।

तस्कीन, अराफत की संदिग्ध गेंदबाजी की रिपोर्ट के बाद बांग्लादेश प्रबंधन और खिलाड़ियों इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वे आईसीसी के इस नियम को लागू करेंगे, लेकिन इससे टीम को एक बड़ा झटका लगा है।

बांग्लादेश की टीम ने इस फैसले के खिलाफ उचित कदम उठाने हेतु चर्चा के लिए शनिवार को एक बैठक की, लेकिन टीम प्रबंधन के सुझाव के तहत सभी ने आईसीसी के फैसले का समर्थन करने का निर्णय किया।

मुर्तजा ने कहा, "कुछ प्रक्रिया है, जिसका पालन हम करेंगे। जो भी हम कहना चाहते हैं, वो बीसीबी से कहेंगे। बोर्ड को फैसला करेगा और आईसीसी से बातचीत करेगा।"

कप्तान ने कहा कि नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान तस्कीन की गेंदबाजी कहीं से भी अवैध साबित नहीं होती। उन्होंने मैच के दौरान एक भी बाउंसर नहीं मारा।

अपने बयान के दौरान मुर्तजा की आवाज में भारीपन और कंपकपाहट को महसूस किया जा रहा था। उन्हें संवाददाताओं से बात करने के बाद कमरे से बाहर निकलते हुए आंसू पोंछते साफ देखा जा रहा था।

अगली स्लाइड में देखें वीडियो

Latest Cricket News