A
Hindi News खेल क्रिकेट दुनिया का दूसरा ग्लेन मैकग्रा बनना चाहता है साउथ अफ्रीका का ये तेज गेंदबाज

दुनिया का दूसरा ग्लेन मैकग्रा बनना चाहता है साउथ अफ्रीका का ये तेज गेंदबाज

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि वह अपनी गेंदबाजी में ग्लेन मैक्ग्रा जैसी सटीकता लाना चाहते हैं। 

<p>I Would like to have accuracy of Glenn McGrath, says...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES I Would like to have accuracy of Glenn McGrath, says Kagiso Rabada

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि वह अपनी गेंदबाजी में ग्लेन मैकग्रा जैसी सटीकता लाना चाहते हैं। कगिसो रबाडा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल के साथ लाइव चैट में कुछ विशेषताओं का खुलासा किया जिसे वह कुछ महान गेंदबाजों से ग्रहण करना चाहेंगे।

रबाडा ने कहा, "अगर मैं दुनिया के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों को मिलाकर एक गेंदबाज बनने की बात करूं, तो मैं शोएब अख्तर की गति, ग्लेन मैकग्रा की लाइन और लैंथ, डेल स्टेन की आक्रामकता और जिमी एंडरसन की स्विंग को अपनी गेंदबाजी में शामिल करना चााहूंगा।"

इस लाइव चैट के दौरान रबाडा ने कहा कि बंद दरवाजों के पीछे मैच खेलने से वास्तव में बहुत अजीब महसूस होगा और अंतरराष्ट्रीय मैचों के दौरान दर्शकों के सपोर्ट को वो काफी मिस करेंगे।

रबाडा ने कहा, "दुनिया को आगे बढ़ने की जरूरत है, लेकिन इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए आप स्टेडियम में किसी भी व्यक्ति को आने की इजाजत नहीं दे सकते हैं। यह वास्तव में अजीब है। फ्रेंचाइजी मैच के दौरान कभी-कभी स्टेडियम खाली होता है, लेकिन एक अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान यह वास्तव में अजीब लगेगा।"

इस दौरान जब रबाडा से जब पूछा गया कि वो कौन से बल्लेबाज हैं जिन्हें वो गेंदबाजी करना पसंद करेंगे। इस पर उन्होंने बेझिझक जवाब देते हुए कहा, " मैं केविन पीटरसन, सचिन तेंदुलकर, विवियन रिचर्ड्स और रिकी पोंटिंग जैसे बल्लेबाजों को गेंदबाजी करना पसंद करूंगा।"

गौरतलब है कि कोरोनो वायरस महामारी के कारण मार्च के मध्य से ही पूरी दुनिया में क्रिकेट बंद पड़ा है। पिछले कुछ समय से यह कयास लगाये जा रहें है कि कोरोनो के चलते एहतियात के तौर पर बंद दरवाजों के पीछे क्रिकेट खेला जाएगा।

Latest Cricket News