A
Hindi News खेल क्रिकेट WTC फाइनल में जीत के लिए सचिन तेंदुलर ने दिया टीम इंडिया को गुरुमंत्र

WTC फाइनल में जीत के लिए सचिन तेंदुलर ने दिया टीम इंडिया को गुरुमंत्र

बारिश से बाधित इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रनों का खड़ा किया था। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 249 रन बनाई और पहली पारी में 32 रनों की बढ़त हासिल की।

WTC, WTC final, New Zealand, Sachin Tendulkar- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI Virat Kohli  

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का मानना है की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम सधी हुई बल्लेबाजी कर न्यूजीलैंड को दवाब में ला सकता है। सचिन टीम इंडिया के खेल से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने गेंदबाज मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा की जमकर तारीफ की है।

सचिन ने ट्वीट कर लिखा, ''शानदार गेंदबाजी मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा, इसके साथ ही टीम इंडिया ने फील्डिंग में भी बेहतरीन किया है। न्यूजीलैंड के लिए जैमिसन और साउदी का रन काफी महत्वपूर्ण रहा और विलियमसन ने भी शानदार बैटिंग। भारत अगर अब न्यूजीलैंड को दवाब में लाना है तो तीसरी पारी में उसे अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी।''

यह भी पढ़ें- विम्बलडन क्वालीफायर के दूसरे दौर में पहुंचे रामकुमार, प्रजनेश चैकाने वाली हार के साथ हुए बाहर

आपको बता दें कि बारिश से बाधित इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 रनों का खड़ा किया था। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 249 रन बनाई और पहली पारी में 32 रनों की बढ़त हासिल की।

वहीं गेंदबाजी में भारत के लिए मोहम्मद शमी दमदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और उन्होंने कुल चार विकेट हासिल किए। इसके अलावा इशांत शर्मा ने भी तीन विकेट झटके।

हालांकि मैच का पांचवा दिन है लेकिन बारिश के कारण प्रभावित रहे इस मुकाबले में आईसीसी ने एक रिजर्व डे रखा है। ऐसे में छठे दिन भी दोनों टीमों के खिलाड़ी मैच के नतीजे को पाने की कोशिश में मैदान पर उतरेंगे।

Latest Cricket News