A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बीच में ही पाकिस्तान ने यासिर शाह को किया टीम से रिलीज

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बीच में ही पाकिस्तान ने यासिर शाह को किया टीम से रिलीज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने अनुभवी लेग स्पिनर यासिर शाह को श्रीलंका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के बीच में ही उन्हें टीम से रिलीज कर दिया गया है।   

Yasir Shah, Pakistan vs Sri Lanka, Mushtaq Ahmed, Rawalpindi, Pakistan, National Cricket Academy- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Yasir shah

अनुभवी लेग स्पिनर यासिर शाह को पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से रिलीज कर दिया गया है। शाह इस समय यहां श्रीलंका के साथ खेले गए जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यासिर अब स्पिन गेंदबाजी सलाहकार मुश्ताक अहमद के साथ मिलकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी गेंदबाजी पर काम करेंगे।

यासिर अब 19 दिसंबर से श्रीलंका के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले 16 दिसंबर को फिर से पाकिस्तान टीम के साथ जु़ड़ेंगे।

यासिर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज सही नहीं गया था और उन्होंने 402 रन खर्च कर डाले थे जबकि उन्हें केवल चार ही विकेट मिला था।

मुश्ताक को पिछले सप्ताह ही स्पिन गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया था। अनुबंध के अनुसार, वह साल में चार महीने एनसीए में अंडर-16, अंडर-19 और अन्य घरेलू गेंदबाजों के साथ काम करेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो वह राष्ट्रीय टीम के साथ भी काम करेंगे।

यासिर शाह पाकिस्तान के लिए 37 टेस्ट मैचों में 207 विकेट ले चुके हैं। वहीं पाकिस्तान के लिए 25 वनडे मैच खेल चुके शाह ने इस फॉर्मेट में उन्होंने 24 विकेट लिए हैं।

 

 

Latest Cricket News