A
Hindi News खेल क्रिकेट यूनिस ने पाक को जीत के करीब पहुंचाया

यूनिस ने पाक को जीत के करीब पहुंचाया

पल्लेकेले: यूनुस खान के नाबाद 142 रन की मदद से पाकिस्तान श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में श्रृंखला की जीत के करीब पहुंच गया है । पाकिस्तान को जीत के लिये 377

यूनिस ने पाक को जीत के...- India TV Hindi यूनिस ने पाक को जीत के करीब पहुंचाया

पल्लेकेले: यूनुस खान के नाबाद 142 रन की मदद से पाकिस्तान श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में श्रृंखला की जीत के करीब पहुंच गया है ।

पाकिस्तान को जीत के लिये 377 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य मिला था जिसने कल रात के स्कोर दो विकेट पर 230 रन से आगे खेलते हुए आज आखिरी दिन लंच तक दूसरी पारी में तीन विकेट पर 321 रन बना लिये थे ।

कप्तान मिसबाह उल हक 27 रन पर खेल रहे हैं । पाकिस्तान जीत से सिर्फ 56 रन दूर है और उसके सात विकेट शेष है ।

पाकिस्तान यदि जीत जाता है तो श्रीलंकाई सरजमीं पर पहली बार कोई विदेशी टीम चौथी पारी में 300 से अधिक रन बनाकर जीत दर्ज करेगी । पाकिस्तान ने इससे पहले 1994 में कराची में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 314 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टेस्ट जीता था ।

पाकिस्तानी टीम ने आज पहले सत्र में शान मसूद का विकेट गंवाया जो थरिंडु कुशाल की गेंद पर दिनेश चांदीमल की स्टम्पिंग का शिकार हुए । मसूद ने 125 रन बनाये और तीसरे विकेट के लिये यूनिस के साथ 242 रन जोड़े ।

यूनिस अब टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के लिये सर्वाधिक रन बनाने वाले जावेद मियांदाद के 8832 रन के रिकार्ड से सिर्फ 48 रन पीछे हैं ।

Latest Cricket News