A
Hindi News खेल क्रिकेट युवराज ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिये 50 लाख रूपये का दान दिया

युवराज ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिये 50 लाख रूपये का दान दिया

 युवराज ने इस महामारी के खिलाफ लोगों से एकजुट रहने की अपील भी की जिससे अभी तक देश में 3,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि 70 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। 

Yuvraj Singh- India TV Hindi Image Source : GETTY Yuvraj Singh

नई दिल्ली|| पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिये शनिवार को प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रूपये का दान देने का वादा किया। इस आलराउंडर ने इस महामारी के खिलाफ लोगों से एकजुट रहने की अपील भी की जिससे अभी तक देश में 3,000 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जबकि 70 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नौ मिनट के लिये मोमबत्ती, दीया या टार्चलाइट जलाने की अपील का जिक्र करते हुए पूछा, ‘‘ जब हम एकजुट होते हैं तो हम मजबूत होते हैं। मैं आज रात नौ बजे नौ मिनट के लिये एक मोमबत्ती जलाऊंगा। क्या आप मेरे साथ हो? ’’

युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘इस एकता दिखाने वाले दिन मैं प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रूपये देने का वादा करता हूं। कृप्या आप भी अपनी ओर से योगदान करें। ’’ मोदी की अपील के बाद कई खिलाड़ियों ने देशवासियों से नौ मिनट के लिये बत्तियां बुझाकर अपने घरों की बालकनी में मोमबत्ती या दीया जलाने का आग्रह किया है। 

Latest Cricket News