A
Hindi News खेल क्रिकेट युवराज सिंह ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

युवराज सिंह ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

छेत्री, दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद सक्रिय पुरुष खिलाड़ियों के बीच अंतर्राष्ट्रीय मैचों में दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं।

Yuvraj singh, sunil cheetri, football, sports, india, cricket- India TV Hindi Image Source : TWITTER sunil cheetri

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। छेत्री सोमवार को 36 साल के हो गए। युवराज ने  ट्वीट कर लिखा, "हैप्पी बर्थडे सुनील छेत्री। उम्मीद है कि आप अपने लक्ष्यों और नेतृत्व के साथ भारतीय फुटबॉल को और भी अधिक ऊंचाइयों तक ले जाएंगे। आज का दिन शानदार हो। आपको हमेशा सफल होने की शुभकामनाएं।"

भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर और आईएसएल में बेंगलुरु एफसी की टीम के साथ गुरप्रीत सिंह संधु ने कहा, "हैप्पी बर्थडे दिग्गज सुनील छेत्री।"

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) ने ट्विटर पर छेत्री के एक साल का फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा, "कप्तान, लीडर, दिग्गज 35 साल पहले।"

छेत्री, दिग्गज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद सक्रिय पुरुष खिलाड़ियों के बीच अंतर्राष्ट्रीय मैचों में दूसरे सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी हैं। छेत्री के जहां 115 मैचों में 72 गोल हैं तो वहीं, रोनाल्डो के 164 मैचों में 99 गोल हैं। लियोनेल मेसी 138 मैचों में 70 गोल के साथ छेत्री से पीछे हैं।

Latest Cricket News