A
Hindi News खेल क्रिकेट रियाल मेड्रिड के ला लिगा चैंपियन बनने पर खुशी मना रहे थे रोहित शर्मा, इस बीच युजवेंद्र चहल ने कर दिया ट्रोल

रियाल मेड्रिड के ला लिगा चैंपियन बनने पर खुशी मना रहे थे रोहित शर्मा, इस बीच युजवेंद्र चहल ने कर दिया ट्रोल

रोहित शर्मा भारत में ला लिगा के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। वहीं फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड ने अपना यह 34वां स्पेनिश लीग खिताब जीता है। 

Yuzvendra Chahal, Rohit Sharma, La Liga, Real Madrid- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YUZI_CHAHAL23 Yuzvendra Chahal and Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया के सभी प्लेफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं और कई बार वह अपने फोटो और वीडियोज के कारण चर्चा में भी रहे हैं। यही कारण है अक्सर उनके साथी खिलाड़ी उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर चुके हैं। हालांकि यह सब एक हंसी मजाक के दायरे में होता लेकिन इस बार चलह ने भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंस्टाग्राम पर अपना निशाना बनाया है।

दरअसल चहल ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। रोहित शर्मा ने रियाल मेड्रिड के ला लिगा चैंपियन पर अपनी तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, " इस साल आखिरकार एक अच्छी खबर। झोली में एक और खिताब। इस मुश्किल समय में रियल मेड्रिड निश्चित तौर पर एक टीम की तरह उभरी। बधाई हो।"

रोहित के इस पोस्ट पर चहल ने कमेंट कर लिखा, ''इस हंसी के पीछे का राज यह कि आज घर का काम नहीं करना पड़ेगा। ना झाड़ू ना पोंछा।''  हालांकि वैसे तो रोहित शर्मा बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जाने जाते हैं लेकिन चहल के इस कमेंट का जवाब उन्होंने अबतक नहीं दिया है। 

Image Source : Instagram/Rohit sharmaRohit Sharma

आपको बता दें कि रोहित शर्मा भारत में ला लिगा के ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। वहीं फुटबॉल क्लब रियल मेड्रिड ने अपना यह 34वां स्पेनिश लीग खिताब जीता है। रियल मेड्रिड ने विलारियल को 2-1 से हरा ला लीग का खिताब सुनिश्चित किया।

कोविड-19 के कारण तमाम तरह की गतिविधयां रुकी हुई हैं। कुछ देशों की फुटबॉल लीगों ने इसी बीच मैदान पर वापसी की। वहीं क्रिकेट भी इंग्लैंड और वेस्टइंडीज सीरीज के साथ लौट या है और पूरे एहतियात के साथ यह सभी खेल खेले जा रहे हैं।

भारत में हालांकि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के कारण खेल गतिविधयां कब से शुरू होंगी, यह कहना मुश्किल है। हालांकि अलग-अलग खेलों के खिलाड़ी पूरी सुरक्षा के साथ अभ्यास पर जरूर लौटे हैं।

Latest Cricket News