A
Hindi News खेल क्रिकेट युजवेंद्र चहल को याद आया विश्व कप 2019, सोशल मीडिया पर शेयर की यह तस्वीर

युजवेंद्र चहल को याद आया विश्व कप 2019, सोशल मीडिया पर शेयर की यह तस्वीर

भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 का अंत निराशाजनक रहा और उसे सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

Yuzvendra Chahal, Kuldeep yadav, Hardik Pandya, India, World Cup, World cup 2019- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/YUZI_CHAHAL23 Yuzvendra Chahal, Kuldeep yadav nad Hardik Pandya,

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया पर पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कर के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में चहल के साथ ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनके बॉलिंग पार्टनर कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'द पावर ऑफ थ्री'।

आपको बता दें कि यह तस्वीर भारकीय ड्रेसिंग रूम की है, जहां यह तीनों ही खिलाड़ी एक बीनबैग पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में चहल ने हार्दिक के पैर को उठा रखा है। इससे देखकर यह साफ लगता है की यह तीनों खिलाड़ी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

हालांकि विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम के लिए विश्व कप 2019 का अंत निराशाजनक रहा और उसे सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। वहीं टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में भारत ने धमाकेदार प्रदर्शन कर एक के बाद एक मैचों में जीत दर्ज की थी।

इसके अलावा मौजूदा समय की बात की जाए तो कोरोना वायरस महामारी के कारण भारतीय टीम के खिलाड़ी लगभग तीन से महीने से क्रिकेट से दूर हैं। इस महामारी के कारण पूरी दुनिया में खेल आयोजनों पर असर पड़ा है।

इसके अलावा चहल, कुलदीप यादव और हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर में लीग में भी नजर आने वाले थे लेकिन महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया।

चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खेलते हैं जबकि कुलदीप कोलकाता नाइट राइडर के सदस्य हैं। वहीं पंड्या चैंपियन टीम मुंबई इंडियन के हिस्सा हैं।

Latest Cricket News