A
Hindi News खेल क्रिकेट पहली बॉल पर आउट होने से कैसे बचें सूर्या? खुल गया सबसे बड़ा राज

पहली बॉल पर आउट होने से कैसे बचें सूर्या? खुल गया सबसे बड़ा राज

सूर्यकुमार यादव पिछले दोनों मुकाबलों में लगातार पहली-पहली गेंद पर आउट हो रहे हैं।

Suryakumar Yadav- India TV Hindi Image Source : AP Suryakumar Yadav

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ रही है। ये सीरीज पहले दो मुकाबलों के बाद 1-1 से बराबरी पर खड़ी हुई है। अब नजरें तीसरे मैच पर हैं, जोकि इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला होने वाला है। ये मैच सूर्यकुमार यादव के करियर के लिए भी काफी अहम रहने वाला है। सूर्या इस सीरीज के पहले दोनों मुकाबलों में पहली-पहली गेंद पर आउट हो गए।

सूर्या के ऊपर सभी नजरें  

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने पहले दो वनडे में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के आउट होने का विश्लेषण करते हुए कहा है कि सूर्या को अपनी पारी की शुरुआती गेंदों में सतर्क रहना होगा। सूर्या का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में काफी मुश्किल समय रहा है। उन्हें दोनों बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने पारी की पहली गेंद पर ही आउट किया है। वो दो मैचों में दो गोल्डन डक बना चुके हैं।

रहना होगा सतर्क- फिंच

फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि सूर्यकुमार को स्टार्क से दो खूबसूरत गेंद मिली। लेकिन वह जानते हैं कि वह कहां गेंद डालने वाले हैं। उन्हें अपनी पहली कुछ गेंदों में ज्यादा सतर्क होना होगा। फिंच ने आगे कहा कि भारतीय ओपनर शुभमन गिल भी खुद से निराश होंगे क्योंकि वह अपनी शानदार फॉर्म को वनडे सीरीज में नहीं भुना पा रहे हैं।"

गिल पर भी दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शुभमन गिल ने एक-दो खराब शॉट खेले हैं जिसने उन्हें निराश किया होगा खासतौर यह देखते हुए कि वह इतनी शानदार फॉर्म में हैं। यदि आप अच्छी गेंद पर आउट हो जाएं तो आप उसे स्वीकार कर सकते हैं लेकिन जब आप इतनी अच्छी फॉर्म में हों और इस तरह से आउट हो जाएं तो निराशा होती है।

Latest Cricket News